Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shah Rukh Khan से लेकर Ranbir Kapoor तक, इन बॉलीवुड स्टार्स के कैमियो ने कर दिया था फैंस को सरप्राइज

Cameo Roles of Bollywood: बॉलीवुड स्टार्स कई फिल्मों में कैमियो रोल में नजर आ चुके हैं. ये एक ऐसा रोल होता है जहां कोई किरदार किसी भी फिल्म में एक बार ही दिखता है. फिल्मों में अपने कैमियो रोल के बावजूद ये स्टार्स अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रहे.

Shah Rukh Khan से लेकर Ranbir Kapoor तक, इन बॉलीवुड स्टार्स के कैमियो ने कर दिया था फैंस को सरप्राइज

Shah Rukh Khan and Ranbir Kapoor : शाहरुख खान और रणबीर कपूर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Cameo Roles of Bollywood: बॉलीवुड की फिल्मों में कैमियो किरदार कभी-कभी कहानी का एक महत्वपूर्ण हिस्सा होते हैं, उनमें से कुछ किरदार अपनी मौजदूगी से दर्शकों को हैरान कर देते हैं. इस लिस्ट में कई बड़े स्टार्स का नाम शामिल है, जिन्होंने अपने कैमियो से दर्शकों को चौंका दिया. इन कैमियो किरदारों ने न सिर्फ फिल्म की स्टोरी के रुख को मोड़ा बल्कि अपनी अपीयरेंस से दर्शकों के लिए अलग छाप छोड़ने में कामयाब रहे. आइए एक नजर डालते हैं उन बॉलीवुड फिल्मों और उनके स्टार्स के कैमियो रोल पर...

डॉन 2 में ऋतिक रोशन
शाहरुख खान की फिल्म डॉन में दर्शकों ने सुपरस्टार के हावभाव को काफी पसंद किया. लेकिन इस एक्शन थ्रिलर में बॉलीवुड के ग्रीक गॉड ऋतिक रोशन भी नजर आए थे, इस फिल्म में दर्शकों ने ऋतिक रोशन को देखकर अपनी सांसे थाम ली थी. 

ये भी पढ़ें -  Ek Villain Returns Review: क्या जॉन अब्राहम की फिल्म लाएगी बॉलीवुड के सूखे में बहार?

 

ऐ दिल है मुश्किल में शाहरुख
इस फिल्म में शाहरुख खान ने रणबीर के किरदार को 'एक तरफा मोहब्बत की ताकत' को समझाया. उन्होंने फिल्म में ऐश्वर्या राय के लिए ऑनस्क्रीन एक्स पति की भूमिका निभाई और अपनी मौजदूगी से सभी को चौंका दिया.

मेरे ब्रदर की दुल्हन में जॉन अब्राहम 
हैंडसम हंक जॉन अब्राहम ने फिल्म मेरे ब्रदर की दुल्हन में नजर आए थे. फिल्म में एक्टर खुद के ही रोल में नजर आए थे. जॉन को अपने ही रोल में देखने के बाद फिल्म के प्रति दर्शकों का उत्साह और बढ़ गया.

सलाम नमस्ते में अभिषेक बच्चन
सलाम नमस्ते प्रीति जिंटा और सैफ अली खान की फिल्म थी. इस रोमांटिक कॉमेडी में अभिषेक बच्चन एक गाइनेकोलॉजिस्ट के रूप में नजर आए थे. फिल्म में उनका कैमियो एक दिलचस्प मोड़ पर आता है.

ये भी पढ़ें- Sanjay Dutt ने पत्नी Manyata Dutt Birthday पर किया रोमांटिक पोस्ट, देखकर इंप्रेस हुए फैंस

पीके में रणबीर कपूर
फिल्म पीके में रणबीर कपूर की एंट्री से दर्शकों के अंदर जोश भर जाता है. रणबीर कपूर के कैमियो रोल के बाद दर्शक इस बात का अनुमान लगाने लगे थे कि फिल्म के सीक्वल में शायद रणबीर कपूर लीड रोल निभाएंगे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement