Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shah Rukh Khan की Dunki को लेकर फैल रही ये फेक न्यूज, Red Chillies ने लिया एक्शन

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की आने वाली फिल्म डंकी(Dunki) को लेकर सोशल मीडिया पर एक फेक खबर वायरल हो रही है, जिसके बाद रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने एक्शन लिया है.

Latest News
Shah Rukh Khan की Dunki को लेकर फैल रही ये फेक न्यूज, Red Chillies ने लिया एक्शन

Dunki

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म डंकी(Dunki) को लेकर खबरों में छाए हुए हैं. उनकी इस फिल्म का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है और यह पहली बार है जब दोनों एक साथ किसी प्रोजेक्ट के लिए साथ आए हैं. वहीं, फिल्म में तापसी पन्नू(Taapsee Panuu)और विक्की कौशल(Vicky Kaushal) भी नजर आने वाली हैं. वहीं, ये फिल्म 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में नजर आने वाली है. हालांकि इन सभी के बीच सोशल मीडिया पर एक फेक खबर वायरल हो रही है, जिसके बाद फिल्म के मेकर्स ने इसपर एक्शन लिया है. 

दरअसल, सोशल मीडिया पर इस फेक खबर में रेड चिलीज प्रोडक्शन के बारे में लिखा गया था. इस पोस्ट के अनुसार रेड चिलीज ने जयपुर के जीटी मॉल में प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी थी. जहां पर शाहरुख खान, तापसी पन्नू और विक्की कौशल के उपस्थित होने को लेकर भी लिखा था. हालांकि यह वायरल पोस्ट पूरी तरह से फेक है. जिसके बाद रेड चिलीज ने इसको लेकर एक्शन लिया है.

ये भी पढ़ें- Shah Rukh Khan ने अपनी इस गलती पर मांगी Vicky Kaushal से माफी, जानें क्या रही इसके पीछे की वजह

रेड चिलीज प्रोडक्शन हाउस ने किया पोस्ट

रेड चिलीज प्रोडक्शन हाउस ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट कर इस बात की जानकारी दी है, कि सोशल मीडिया पर वायरल प्रमोशनल इन्वाइट पूरी तरह से फेक है. उन्होंने पोस्ट कर उस इन्वाइट का स्क्रीनशॉट शेयर किया है और कैप्शन में लिखा- 23 दिसंबर 2023 को जीटी मॉल में जयपुर में फिल्म डंकी के लिए रेड चिलीज एंटरटेनमेंट की ओर से एक फर्जी प्रमोशन इन्वाइट वायरल किया जा रहा है. कृपया ध्यान दें कि यह बिल्कुल झूठ है और न तो रेड चिलीज, न ही कलाकार और न ही फिल्म से जुड़ा कोई भी व्यक्ति इसका समर्थन कर रहे हैं. हम सभी से अनुरोध करते हैं कि वे इसमें भाग लेने से बचें.किसी भी घटना के मामले में, हम एक आधिकारिक घोषणा शेयर करेंगे.

ये भी पढ़ें- Shah Rukh Khan 58वें बर्थडे पर देंगे ग्रैंड पार्टी? लीक हो गई सारी तैयारी

जवान-पठान के बाद डंकी का दिखेगा जलवा

बात की जाए शाहरुख खान की फिल्म डंकी की तो इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. फिल्म में पहली बार तापसी और शाहरुख की जोड़ी देखने को मिलेगी. इसके साथ ही शाहरुख खान के लिए यह साल काफी शानदार रहा है, उनकी 2023 की शुरुआत में रिलीज पठान जबरदस्त हिट रही थी और उसके बाद जवान ने भी बेहतरीन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था. इसके बाद डंकी से भी शाहरुख और फिल्म के मेकर्स को काफी उम्मीदें हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement