Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gauri Khan के सामने एक्टिंग नहीं कर पाते हैं Shah Rukh Khan, किंग खान ने बताई ये वजह

शाहरुख खान(Shah Rukh Khan) ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है, कि वह अपनी पत्नी गौरी खान(Gauri Khan) के सामने एक्टिंग नहीं कर पाते हैं.

Latest News
Gauri Khan के सामने एक्टिंग नहीं कर पाते हैं Shah Rukh Khan, किंग खान ने बताई ये वजह

Shah Rukh Khan Wife Gauri Khan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: शाहरुख खान(Shah Rukh Khan) इन दिनों अपनी फिल्म जवान(Jawan) को लेकर चर्चा में है. उनकी इस फिल्म ने अभी 1100 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है. इस फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है और फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया है. वहीं, सभी जानते हैं कि शाहरुख खान अपनी रोमांटिक फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने कई बेहतरीन और रोमांटिक फिल्मों से लोगों के दिलों में जगह बनाई है. शाहरुख अपनी फिल्मों ही नहीं पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहते हैं. 

दरअसल, जैसा कि सभी जानते हैं, कि शाहरुख खान अपनी पत्नी गौरी से बेहद प्यार करते हैं और अक्सर उनके बारे में बातें करते हुए नजर आते हैं. वहीं,इंडिया टुडे मैगजीन के साथ एक इंटरव्यू के दौरान शाहरुख खान ने गौरी को लेकर खुलकर बात की थी. उन्होंने बताया था कि वे गौरी के सामने एक्टिंग नहीं कर पाते थे. उन्होंने कहा- मैं किसी ऐसे इंसान के सामने एक्टिंग नहीं कर सकता जो, मुझे बहुत अच्छी तरह से जानता हो. 

गौरी से काफी इंप्रेस हैं शाहरुख

वहीं, इस इंटरव्यू के दौरान शाहरुख खान के साथ विवेक वासवानी भी मौजूद थे और उन्होंने भी गौरी और शाहरुख के रिश्ते पर खुलासा किया था. उन्होंने बताया कि शाहरुख ऑक्सीजन के बिना तो रह लेंगे पर गौरी के बिना नहीं. फिल्म मेकर ने कहा कि वे कभी भी नहीं लड़ते, जब वह गुस्सा करती तो वह बस सुनता है. शाहरुख उनसे काफी इंप्रेस हैं. 

ये भी पढ़ें- Shah Rukh Khan नहीं 'शेखर राधा कृष्ण', जब किंग खान ने खुद बदल लिया था अपना नाम, देखें Video

शाहरुख गौरी की शादी को हुए 32 साल

आपको बता दें कि शाहरुख खान और गौरी खान बॉलीवुड के मोस्ट लव्ड कपल में से एक हैं. दोनों को अक्सर ही इवेंट्स में साथ देखे जाते हैं. इसके साथ ही कपल की पर्सनल लाइफ के बारे में बात की जाए तो कपल की शादी 25 अक्टूबर 1991 में हुई थी. दोनों की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड की पार्टी में हुई थी और कपल की शादी को अब 32 साल बीत चुके हैं. शाहरुख खान और गौरी के तीन बच्चे हैं. 

ये भी पढ़ें- Shah Rukh Khan को है जान का खतरा? किंग खान को मिली Y+ सिक्योरिटी

इस फिल्म में नजर आएंगे शाहरुख 

काम को लेकर बात की जाए तो शाहरुख खान ने साल 2023 में चार साल बाद फिल्मों में वापसी की है. वह आखिरी बार फिल्म जीरो में नजर आए थे, जो फ्लॉप साबित हुई थी. वहीं, साल 2023 की शुरुआत में उनकी फिल्म पठान बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई और उनकी फिल्म जवान भी सुपरहिट रही है. इन दोनों फिल्मों के बाद अब शाहरुख फिल्म डंकी में नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके साथ तापसी पन्नू दिखाई देंगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement