Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shahrukh Khan ने बॉलीवुड में 30 साल पूरे करने पर फैंस को दिया सरप्राइज, शेयर किया Pathan का लुक 

बॉलीवुड सुपरस्टार Shahrukh Khan और Deepika Padukone स्टारर फिल्म Pathaan इन दिनों काफी सुर्खियों में है. फिल्म को लेकर आज किंग खान ने बड़ा ऐलान किया है जिसे देख फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है.

Shahrukh Khan ने बॉलीवुड में 30 साल पूरे करने पर फैंस को दिया सरप्राइज, शेयर किया Pathan का लुक 

Pathan पठान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को आज बॉलीवुड इंडस्ट्री में 30 साल पूरे हो चुके हैं. इस खुशी को दोगुना करने के लिए उन्होंने फैंस को खास सरप्राइज दिया है. किंग खान ने अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म पठान (Pathaan) का नया लुक शेयर किया है और साथ ही फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है. शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर ये गुड न्यूज फैंस के साथ शेयर की है. किंग खान का नया लुक देख फैंस काफी एक्साइटेड हैं और बड़े पर्दे पर अपने फेवरेट स्टार को देखने के लिए बेताब हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान लंबे अरसे से बड़े पर्दे से दूर हैं. वो चार साल पहले फिल्म 'जीरो' में नजर आए थे इसलिए किंग खान के फैंस बेसब्री से उनके वापस आने का इंतजार कर रहे हैं. इसी बीच उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म पठान (Pathan) को लेकर भी काफी चर्चा बनी हुई है. आज किंग खान को फिल्म इंडस्ट्री में 30 साल हो चुके हैं. इस खुशी को और बढ़ाने के लिए एक्टर ने आज अपनी फिल्म पठान से अपना नया लुक शेयर किया है. साथ ही रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

सिद्धार्थ आनन्द (Siddharth Anand) की डायरेक्शन में बनी फिल्म पठान में शाहरुख के अलावा एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) भी नजर आने वाले हैं. इसके अलावा आशुतोष राणा, डिंपल कपाडिया और गौतम रोडे भी इस फ‍िल्‍म में लीड रोल निभाने वाले हैं. ये फिल्म एक एक्शन थ्रिलर है, जिसमें शाहरुख खान एक जासूस के अवतार में नजर आने वाले हैं. 

ये भी पढ़ें: Shahrukh Khan की 'पठान' का पहला गाना हो गया लीक? दिखा सलमान खान का डुप्लीकेट

मार्च में पठान फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था. फिल्म में शाहरुख की एक झलक देखते ही फैंस काफी खुश हो गए थे. सोशल मीडिया पर उनकी फिल्म के टीजर की जबरदस्त रिएक्शन मिले थे. तब अपने इस टीजर को शेयर करते हुए शाहरुख खान ने कैप्शन में लिखा - ''मैं जानता हूं कि ये थोड़ा लेट है, लेकिन डेट याद रखना. पठान का समय शुरू होता है अब, 25 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में मिलते हैं.'' 

ये भी पढ़ें: फिर चला Shahrukh Khan का जादू, कई करोड़ में बिके फिल्म ‘पठान’ के डिजिटल राइट्स

इससे पहले खबर आई थी कि पठान सिनेमाघरों के साथ साथ ओटीटी (OTT) पर भी रिलीज होगी जिसकी डील भी हो चुकी है. फिल्म के डिजिटल राइट्स (Digital Rights) के लिए फिल्मेकर्स को बड़ी रकम मिली है. माना जा रहा है कि अमेजन प्राइम (Amazon Prime) के साथ ये डील तकरीबन 200 करोड़ में हुई है. हालांकि फिल्ममेकर्स की तरफ से इस बात की पुष्टि नहीं की गई है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement