Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Dunki में ऐसा दमदार होगा Shah Rukh Khan का लुक, कश्मीर शूट से वायरल हुआ वीडियो

Shah Rukh Khan फिल्म 'पठान' के बाद अब अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म Dunki की शूटिंग शुरू कर चुके हैं. कश्मीर में चल रहे शूट से उनका लुक वायरल हो रहा है.

Dunki में ऐसा दमदार होगा Shah Rukh Khan का लुक, कश्मीर शूट से वायरल हुआ वीडियो

Shah Rukh Khan Dunki Shoot Video Viral: फिल्म डंकी में शाहरुख खान का लुक

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इन दिनों बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं. कईयों की शूटिंग चल रही है तो कई रिलीज को लिए तैयार हैं. इन सबके बीच हाल ही में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'डंकी' (Dunki) जबरदस्त सुर्खियों में आ गई है. इस फिल्म का ऐलान शाहरुख ने फिल्ममेकर राजकुमार हिराने के साथ बड़े ही दिलचस्प अंदाज में किया था. वहीं, अब इस फिल्म की शूटिंग काम शुरू हो गया है और इसके शूट की लोकेशन से शाहरुख खान का एक वीडियो (Dunki Shoot Video Viral) भी सामने आया है. जिसमें उनका 'डंकी' वाला लुक साफ नजर आ रहा है.

Kashmir में चल रही है Dunki की शूटिंग

दरअसल, शाहरुख खान हाल ही में अपनी इस फिल्म की शूटिंग करने के लिए कश्मीर पहुंचे हैं. यहां पहुंचते ही शाहरुख का आलीशान तरीके से स्वागत किया गया. इस स्वागत का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें शाहरुख गाड़ी से निकलते दिख रहे हैं और कुछ लोग उन्हें शॉल पहना रहे हैं. ये वीडियो कश्मीर के उस होटल के बाहर का है, जहां पर शाहरुख रुके हुए हैं. शाहरुख का ये वीडियो उनके फैन क्लब ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

ये भी पढ़ें- Aryan Khan ने पिता Shah Rukh Khan को किया डायरेक्ट, टीजर ने बढ़ाई फैंस की एक्साइटमेंट

Shah Rukh Khan का लुक वायरल

इसके अलावा उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें शाहरुख का लुक साफ नजर आ रहा है. इस वीडियो में शाहरुख बिखरे हुए लंबे बाल, काले जैकेट और हल्की दाढ़ी वाले लुक में दिख रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने गले में व्हाइट रंग की शॉल डाली हुई है. मालूम होता है कि फिल्म में उनका लुक कुछ ऐसा ही होने वाला है.

ये भी पढ़ें- 'Aryan Khan और Nysa Devgan साथ भाग गए तो'? जब ये सोच कर बुरी तरह डर गए Shah Rukh Khan

दिलचस्प है Rajkumar Hirani की फिल्म Dunki 

बता दें कि राजकुमार हिरानी 'डंकी' के जरिए एक और दिलचस्प फिल्म लेकर आने वाले हैं. ये फिल्म एक ऐसे रास्ते पर आधारित होगी, जिसका इस्तेमाल कुछ लोग गैरकानूनी तरीके से एक देश से दूसरे देश जाने के लिए करते हैं. इस फिल्म के जरिए राजकुमार पहली बार शाहरुख खान के साथ जोड़ी बना रहे हैं. कयास लगाए जा रहे हैं कि ये फिल्म 2023 में ही क्रिसमस के मौके पर रिलीज की जा सकती है. इस फिल्म में शाहरुख के साथ एक्ट्रेस तापसी पन्नू भी नजर आएंगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement