Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shah Rukh Khan के लाडले Aryan Khan करेंगे शराब का बिजनेस, डील के बारे में जानकर चौंक जाएंगे

Shah Rukh Khan के बेटे Aryan Khan ने एक बड़ी कंपनी के साथ एक डील की है. इस डील के तहत आर्यन Vodka ब्रैंड का बिजनेस करेंगे.

Latest News
Shah Rukh Khan के लाडले Aryan Khan करेंगे शराब का बिजनेस, डील के बारे में जानकर चौंक जाएंगे

शाहरुख खान, आर्यन खान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पठान' को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में बने हुए हैं. इस फिल्म के पहले गाने 'बेशर्म रंग' से जाहिर है कि 57 वर्षीय शाहरुख आज भी रोमांस किंग हैं. वहीं, किंग खान के फैंस ये देखने के लिए काफी समय से बेकरार हैं कि उनके बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) भी स्क्रीन पर ऐसा ही जादू चला पाते हैं या नहीं. हालांकि, आर्यन की दिलचस्पी कहीं और ही है. हाल ही में आर्यन खान ने ऐलान किया है कि वो प्रीमियम वोदका ब्रैंड (Premium Vodka Brand) को मार्केट में उतार रहे हैं. यानी आर्यन की दिलचस्पी बिजनेसमैन बनने में है.

Aryan Khan का Vodka Brand

आर्यन खान ने फिल्म इंडस्ट्री में डायरेक्टर बनने के लिए अपनी राह बनानी शुरू कर दी है और अब वो बिजनेस की दुनिया में भी उतर चुके हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आर्यन विदेश शराब बेचने का बिजनेस करते दिखाई देंगे. 25 की उम्र में आर्यन खान ने अपने बिजनेस पार्ट्नर्स, बंटी सिंह और लेटी ब्लागोएवा के साथ मिलकर भारत में प्रीमियम वोदका ब्रांड (Premium Vodka Brand) लॉन्च करने की प्लानिंग की है जिसका नाम D'Yavol बताया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- Aryan Khan Bollywood Debut: हीरो नहीं कुछ और ही बनेंगे शाहरुख के बेटे, फूले नहीं समा रहे मम्मी-पापा

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @aryankhan_fanz

क्या है चौंकाने वाली डील

आर्यन खान ने बंटी और लेटी के साथ मिलकर Slab ventures नाम की एक कंपनी खड़ी की है. ये कंपनी ही D'Yavol वोदका ब्रांड लॉन्च करेगी. अपने बिजनेस की शुरुआत में ही आर्यन ने कुछ ऐसी डील हासिल कर ली है जिसके बारे में जानकर आप चौंक जाएंगे. उन्होंने अपने ब्रैंड को विश्व स्तर पर ले जाने के लिए दुनिया की सबसे बड़ी और नामी कंपनी के साथ डील की है.

ये भी पढ़ें- Shah Rukh Khan ने तोड़ी चुप्पी, बताया कैसे झेला था बेटे Aryan Khan की गिरफ्तारी का दर्द?

आर्यन और उनके पार्टनर्स ने दुनिया की सबसे बड़ी शराब कंपनी AB InBev की इंडियन यूनिट के साथ करार किया है.  ये कंपनी Corona जैसे बीयर ब्रांड्स का डिस्ट्रीब्यूशन और मार्केटिंग करती है और अब ये आर्यन के वोदका ब्रैंड के लिए काम करेगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement