Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shah Rukh Khan इधर मना रहे Pathaan का जश्न, उधर ट्रोल हो गए बेटे Aryan Khan, जानें क्या है मामला

Shah Rukh Khan के बेटे Aryan Khan का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उन्हें पपराजी के साथ किया ऐसा बर्ताव को लेकर ट्रोल किया जा रहा है.

Shah Rukh Khan इधर मना रहे Pathaan का जश्न, उधर ट्रोल हो गए बेटे Aryan Khan, जानें क्या है मामला

Shah Rukh Khan, Aaryan Khan: शाहरुख खान, आर्यन खान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों अपनी फिल्म 'पठान' (Pathaan) की सफलता इंजॉय कर रहे हैं. उन्हें चारों तरफ से तारीफें मिल रही हैं. वहीं, इन सबके बीच हाल ही में उनके बेटे आर्यन खान (Aryan Khan Trolled) ट्रोल्स के निशाने पर आ गए हैं. आर्यन खान का एक वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर कई लोग नाराज हो गए हैं. वीडियो में आर्यन खान को 'एटीट्यूड' को लेकर ट्रोल किया जा रहा है. ये सब तब हुआ जब उन्हें पपराजी ने गाड़ी तक जाते हुए स्पॉट किया और चंद सेकेंड्स में कुछ ऐसा हो गया, जिसकी वजह से आर्यन पर बुरे बर्ताव के आरोप लग रहे हैं.

दरअसल, हाल ही में सेलेब्रिटीज फोटोग्राफर विरल भयानी के इंस्टा पेज पर एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें आर्यन खान दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में दिख रहा है कि आर्यन खान अपनी गाड़ी तक जा रहे हैं और इस दौरान उन्हें पपराजी ने घेर लिया है. उन्हें किसी तरह सिक्योरिटी ने कंधों से पकड़कर कार तक पहुंचाया और इसके बाद वो झट से कार में बैठ जाते हैं. वहीं, इस दौरान एक रिपोर्टर ने आर्यन से कह दिया कि 'आर्यन सर आप बहुत इग्नोर करते हो', इस पर आर्यन ने एक बार फिर से मीडिया को इग्नोर कर दिया. यहां देखें वायरल हो रहा आर्यन का ये वीडियो-

ये भी पढ़ें- Sadia Khan को डेट कर रहे हैं Aryan Khan? पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने खुद बताई सच्चाई

इस वीडियो को देखकर कई लोगों ने आर्यन पर बुरे बर्ताव का आरोप लगाया है. पपराजी को इग्नोर करने को लेकर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है. एक यूजर ने लिखा- 'पहले कुछ बन जाओ फिर इतना घमंड करना'. हालांकिं, कई लोगों ने आर्यन का सपोर्ट भी किया है. लोगों का कहना है कि आर्यन बस वहां से निकलना चाहते हैं और अगर वो पपराजी को पोज नहीं देना चाहते हैं तो ये उनकी च्वाइस है. आर्यन का ये वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें: Shah Rukh Khan के लाडले Aryan Khan करेंगे शराब का बिजनेस, डील के बारे में जानकर चौंक जाएंगे

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement