Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Amitabh Bachchan के नाती को डेट कर रही हैं Shah Rukh Khan की लाडली Suhana, फिल्म के सेट पर बढ़ी नजदीकियां

Shah Rukh Khan की बेटी Suhana Khan और बिग बी के नाती Agastya Nanda इन दिनों अपनी डेब्यू फिल्म और डेटिंग को लेकर चर्चा में हैं. जानें डिटेल.

Latest News
Amitabh Bachchan के नाती को डेट कर रही हैं Shah Rukh Khan की लाडली Suhana, फिल्म के सेट पर बढ़ी नजदीकियां

Suhana Khan and Agastya Nanda

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की लाडली सुहाना खान (Suhana Khan) बी-टाउन की फेमस और चहेती स्टार किड में से एक हैं. इंस्टाग्राम पर उनकी काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है और उनके फोटोज और वीडियोज आते ही वायरल हो जाती हैं. सुहाना जल्द ही जोया अख्तर (Zoya Akhtar) की फिल्म 'द आर्चीज' (The Archies) में नजर आने वाली हैं. उनके साथ इस फिल्म में कई स्टार किड डेब्यू कर रहे हैं उनमें से एक हैं अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के नाती और श्वेता बच्चन नंदा (Shweta Bachchan Nanda) के बेटे अगस्त्या नंदा (Agastya Nanda). इसी बीच खबर आ रही है कि दोनों स्टार किड एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.

दरअसल बीते कुछ दिनों से सुहाना खान और अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्या नंदा को कई बार साथ में स्पॉट किया गया. यही नहीं, फिल्म द आर्चीज के एक सूत्र ने हिंदुस्तान टाइम्स को बताया कि सुहाना खान और अगस्त्य नंदा वास्तव में एक रिश्ते में हैं. सूत्र ने कहा कि अगस्त्य ने कपूर फैमिली की क्रिसमस ब्रंच में सुहाना खान को अपने परिवार के सभी सदस्यों से पार्टनर के तौर पर मिलवाया है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

ये भी पढ़ें: The Archies: 'लेडीज़ पर्स' वाले लड़के के आगे फीकी पड़ीं Suhana और Khushi, वायरल हुई स्टारकिड्स की पार्टी

सूत्र के मुताबिक, यह सब जोया अख्तर की फिल्म के सेट पर शुरू हुआ, जब दोनों ने डेटिंग शुरू की. सूत्र ने यह भी कहा कि दोनों अपने रिश्ते को छिपाने की कोशिश नहीं कर रहे हैं पर उन्हें अक्सर एक साथ देखा जाता है. दोनों जल्द ही इसे आधिकारिक भी नहीं बनाएंगे. वहीं खबर ये भी है कि अगस्त्य की मां श्वेता बच्चन-नंदा सुहाना को पसंद करती हैं और पूरे दिल से रिश्ते को मंजूरी देती हैं. 

ये भी पढ़ें: Suhana Khan: एयरपोर्ट पर सुहाना खान का पीछा करते दिखे कई लड़के, घबरा गईं Shah Rukh Khan की लाडली-Video

फिल्म की बात करें तो दोनों लवबर्ड्स के अलावा, द आर्चीज में श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर भी इससे बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. फिल्म में वेदांग रैना, मिहिर आहूजा, डॉट और युवराज मेंडा भी होंगे. यह इस साल ओटीटी पर रिलीज के लिए तैयार है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement