Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shah Rukh Khan: रोमांस छोड़ अब एक्शन करते नजर आएंगे किंग खान! बोले- मैं Mission Impossible जैसी फिल्में करना चाहता हूं

Shah Rukh Khan को अब आप एक्शन फिल्मों में देख सकते हैं. एक्टर ने खुद इस बारे में खुलासा किया है कि वो Mission Impossible जैसी फिल्में करना चाहते हैं.

Latest News
Shah Rukh Khan: रोमांस छोड़ अब एक्शन करते नजर आएंगे किंग खान! बोले- मैं Mission Impossible जैसी फिल्में करना चाहता हूं

Shah Rukh Khan Film Pathaan शाहरुख खान 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अब जल्द ही पठान (Pathaan) फिल्म में नजर आने वाले हैं. सिद्धार्थ आनंद की फिल्म पठान में एक्टर हाई-डेफिनिशन एक्शन सीन करते दिखेंगे जिसे लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं. इससे साफ जाहिर है कि सालों तक रोमांस के किंग रहने के बाद अब वो एक्शन अवतार (Shah Rukh Khan action films) में बड़े पर्दे पर राज करना चाहते हैं. इसी बीच किंग खान ने खुद भी कहा है कि पठान से पहले कोई भी एक्शन फिल्मों के लिए उनसे संपर्क नहीं कर रहा था पर वो अब एक्शन फिल्म ही करना चाहते हैं. 

शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म पठान अगले साल 25 जनवरी को थिएटर में रिलीज होने वाली है. हाल ही में शाहरुख खान दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे की स्पेशल स्क्रीनिंग के लिए सऊदी अरब में रेड सी फेस्टिवल में शामिल हुए थे. इस दौरान एक्टर ने पठान के बारे में बात करते हुए कहा कि वो एक्शन फिल्में क्यों करना चाहते हैं.

किंग खान ने कहा, 'मैंने कभी कोई एक्शन फिल्म नहीं की है, मैंने रोमांटिक फिल्में की हैं. मैंने कुछ सोशल फिल्में की है. निगेटिव रोल वाली फिल्में की हैं, लेकिन कोई भी मुझे एक्शन के लिए नहीं ले रहा था.' एक्टर ने आगे कहा, 'मैं 57 साल का हूं और मैंने सोचा कि अगले कुछ सालों तक मुझे एक्शन फिल्में करनी हैं, मैं मिशन इम्पॉसिबल जैसी फिल्में करना चाहता हूं. मैं ओवर-द-टॉप तरह की एक्शन फिल्में करना चाहता हूं.'

ये भी पढ़ें: Pathaan 2 को लेकर Shahrukh Khan ने कह दी बड़ी बात, बोले, 'आप लोग दुआ करो...'

पहले भी जाहिर कर चुके हैं एक्शन फिल्मों की ख्वाहिश 

इससे पहले भी शाहरुख खान ने खुलासा किया था कि वो पठान क्यों करना चाहते हैं. तब एक्टर ने कहा था, 'जब हमने पठान की शूटिंग शुरू की, तो बहुत मजा आया. ये उस तरह की फिल्म है जिसे मैं 30 साल से करना चाहता था. मैंने हमेशा अपने आप को एक ऐसे व्यक्ति के रूप में सोचा जो कुछ कूल एक्शन रोल कर सकता है इसलिए, मुझे लगता है कि पठान के बारे में मेरी धारणा ये है कि जब मैं पहली बार मुंबई आया था तो मैं वास्तव में क्या करना चाहता था, उम्मीद है कि मैंने एक एक्टर के रूप में पठान में वो हासिल कर लिया है.'

ये भी पढ़ें: Shahrukh Khan को मिला फैंस का जबरदस्त सपोर्ट, Pathan को लेकर शुरू किया ये ट्रेंड

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement