Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shah Rukh Khan क्या करेंगे Tiger 3 में Salman Khan के साथ काम? जानिए एक्टर ने क्या कहा?

Shah Rukh Khan in Tiger 3: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने 30 साल पूरे होने की खुशी में फैंस के साथ एक इंटरैक्टिव सेशन किया है. जिसमें उन्होंने अपने चाहनेवालों के कई सवालों का जवाब दिया. उन्होंने इस बारे में भी बताया है कि क्या वह सलमान खान (Salman Khan) के साथ Tiger 3 में काम करेंगे या नहीं.

 Shah Rukh Khan क्या करेंगे Tiger 3 में Salman Khan के साथ काम? जानिए एक्टर ने क्या कहा?

Shah Rukh Khan Salman Khan : शाहरुख खान और सलमान खान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Shah Rukh Khan in Tiger 3: शाहरुख खान हर वो हुनर जानते हैं जिससे उनके फैंस उनसे हमेशा खुश रहें. सुपरस्टार ने आज इंडस्ट्री में अपने 30 साल पूरे कर लिए हैं. जिसका जश्न मनाने के लिए उन्होंने अपने फैंस के साथ अपनी मच अवेटेड फिल्म 'पठान' (Pathan) से अपने पहले लुक को शेयर किया. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का नया लुक सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर तहलका मच गया. और अब शाहरुख खान ने एक और खुशखबरी फैंस को दी है. उन्होंने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ एक इंटरैक्टिव सेशन किया और 'पठान' में सलमान खान (Salman Khan) के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में बात की.

ये भी पढ़ें - Shahrukh Khan ने बॉलीवुड में 30 साल पूरे करने पर फैंस को दिया सरप्राइज, शेयर किया Pathan का लुक 

इसके बारे में बात करते हुए किंग खान ने कहा, "सलमान खान के साथ काम करने के एक्सपीरिएंस के बारे में क्या ही कहें. यह हमेशा से प्यारा एक्सपीरिएंस रहता है. उनके साथ काम करने में हमेशा दोस्ती और प्यार का अनुभव होता है. जब भी मैं उनके साथ काम करता हूं तो यह एक्सपीरिएंस आश्चर्यजनक होता है. ईमानदारी से कहूं तो हमने वास्तव में एक साथ पूरी तरह से एक फिल्म नहीं की है, मगर यह पूरी फिल्म करने जैसा अनुभव था. हम फिल्म में ज्यादा समय तक साथ नहीं रहे. इसलिए हमें साल में 4-5 दिन कभी-कभी किसी फिल्म में काम करने को मिल जाता है." उन्होंने आगे जिक्र किया कि उन्होंने सलमान के साथ 'ट्यूबलाइट' और 'जीरो' में काम करने का एक शानदार वक्त साथ बिताया.

इसके अलावा, शाहरुख खान ने 'टाइगर 3' के लिए सलमान के साथ काम करने के संकेत भी दिए और कहा, "इंशाअल्लाह मैं टाइगर में भी रहने की कोशिश करूंगा. उनके साथ काम करने में बड़ा मजा आता है."

ये भी पढ़ें - Sona Mohapatra ने Salman Khan पर लगाए शॉकिंग आरोप, बोलीं- पोर्न साइट पर डालीं मेरी फोटोज

साथ ही किंग खान ने सलमान को अपनी फैमिली का हिस्सा बताया. उन्होंने कहा, "वह भाई हैं. हम नहीं जानते कि बड़ा भाई कौन है. हम में से दोनों अलग-अलग दिनों में एक दूसरे से बड़े भाई की तरह व्यवहार करते हैं. जो कोई गलती करता है दूसरा बड़ा भाई बन जाता है."

सिद्धार्थ आनंद की तरफ से बनाई जा रही 'पठान' अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होने की उम्मीद है.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement