Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

फिर भिड़े Shah Rukh-Salman के फैंस, छिड़ गया पोस्टर वॉर, मच गया भारी बवाल, Video वायरल

Shah Rukh Khan और Salman Khan काफी अच्छे दोस्त हैं. हालांकि कई मौकों पर उनके फैंस भिड़ जाते हैं. हाल ही में फिर से सुपरस्टार्स के फैंस आपस में भिड़ गए हैं.

Latest News
फिर भिड़े Shah Rukh-Salman के फैंस, छिड़ गया पोस्टर वॉर, मच गया भारी बवाल, Video वायरल

Shah Rukh-Salman 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और उनके फैंस इन दिनों सातवें आसमान पर हैं. इस साल एक्टर की दो फिल्में पठान (Pathaan) और जवान (Jawan) सिनेमाघरों में रिलीज हुई और दोनों ही सुपरहिट साबित हुईं. वहीं अब सलमान खान के फैंस को भी अपने सुपरस्टार की फिल्म टाइगर 3 (Tiger 3) का इंतजार है जो इसी साल दीवाली पर रिलीज होने वाली है. इसी बीच सलमान शाहरुख के फैंस आपस में भिड़ गए हैं. ये विवाद पोस्टर से शुरू हो गया है. आइए बताते हैं क्या है पूरा मामला. 

सलमान खान स्टारर फिल्म टाइगर 3, 10 नवंबर 2023 को दुनियाभर में रिलीज होने वाली है. ये फिल्म एक था टाइगर और टाइगर जिंदा है की अगली कड़ी है. अब इस फिल्म के रिलीज से पहले सलमान के क्रेजी फैंस ने कुछ ऐसा कर दिया जो किंग खान के फैंस को नागवार गुजरा. भाईजान के फैंस ने शाहरुख खान की फिल्म जवान के पोस्टर के ऊपर टाइगर 3 फिल्म का पोस्टर लगा दिया. इससे दोनों के बीच बवाल मच गया. इसके कई वीडियो और फोटो वायरल हो रहे हैं.

एटली के निर्देशन में बनी फिल्म जवान 7 सितंबर, 2023 को बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी. इसने बॉक्स ऑफिस पर धांसू कमाई कर ली है. वहीं इस बीच, खबर ये भी है कि टाइगर 3 में शाहरुख खान एक खास कैमियो हो सकता है.

ये भी पढ़ें: Salman Khan की Tiger 3 का है Avengers Endgame से खास कनेक्शन, जानकर हिल जाएगा दिमाग

Tiger Vs Pathan को लेकर हो रही चर्चा

सलमान और शाहरुख को लंबे समय बाद एक साथ फिल्म पठान में देखा गया था. किंग खान स्टारर इस फिल्म में सलमान ने कैमियो किया था जिसकी काफी ज्यादा चर्चा थी. इसके बाद फैंस उन्हें फिर से किसी फिल्म में देखने के लिए बेताब हैं. ऐसे में फिल्म टाइगर वर्सेज पठान को लेकर काफी चर्चा थी. इसी बीच खबर है कि सलमान खान और शाहरुख खान वाईआरएफ के स्पाई यूनिवर्स, टाइगर वर्सेज पठान में एक साथ आने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

पिंकविला की एक नई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि फिल्म की स्क्रिप्ट लॉक हो चुकी है और शूटिंग अगले साल मार्च के आसपास शुरू होगी. इसी रिपोर्ट की मानें तो दोनों स्टार्स को आदित्य चोपड़ा ने फिल्म की स्क्रिप्ट सुना दी है और दोनों से इसे ग्रीन सिग्नल भी मिल गया है.

ये भी पढ़ें: Tiger Vs Pathaan मचाएगी धमाल, Salman और Shah Rukh ने फिल्म को दिया ग्रीन सिग्नल, सामने आया सबसे बड़ा अपडेट

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement