Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bloody Daddy जैसी फिल्में करने पर Shahid Kapoor ने दिया चौंकाने वाला बयान, बोले 'घर पर नहीं निकाल सकता फ्रस्ट्रेशन'

Bloody Daddy जैसी फिल्मों को लेकर Shahid Kapoor ने कहा कि मैं घर पर जाकर अपनी फ्रस्ट्रेशन नहीं निकाल सकता हूं क्योंकि मेरी शादी हो चुकी है और इसलिए ऐसी फिल्में करता हूं ताकि फिल्म के सेट पर फ्रस्ट्रेशन निकाल सकूं.

Bloody Daddy जैसी फिल्में करने पर Shahid Kapoor ने दिया चौंकाने वाला बयान, बोले 'घर पर नहीं निकाल सकता फ्रस्ट्रेशन'

Shahid Kapoor Bloody Daddy: शाहिद कपूर ब्लडी डैडी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के चॉकलेट बॉय कहे जाने वाले शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) इस बार नए अवतार में नजर आने वाले हैं. बीते दिनों उनकी आने वाली फिल्म ब्लडी डैडी (Bloody Daddy) का टीजर जारी हुआ है, जिसमें वो एंग्री यंग मैन की तरह दिखाई देंगे. शाहिद कपूर हमेशा ही अपनी रोमांटिक और प्यार भरी भूमिकाओं के लिए जाने जाते हैं, लेकिन इस फिल्म के जरिए वो अपने दर्शकों के बीच इस चॉकलेट बॉय की इमेज से परे नजर आएंगे.

वहीं, हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान शाहिद कपूर ने आने वाली फिल्म और डार्क किरदारों के बारे में पूछा गया था. जिस पर उन्होंने मजाक में कहा 'मेरी शादी को आठ साल हो गए हैं. मैं घर पर फ्रस्ट्रेशन नहीं निकाल सकता हूं, इसलिए मैं सेट पर जाता हूं और अपनी फ्रस्ट्रेशन को निकालता हूं. फर्जी महज एक वॉर्म अप था और अब यह ब्लडी डैडी की बारी है.'

अपने किरदार को लेकर शाहिद ने कही यह बात

अपनी भूमिकाओं को लेकर बात करते हुए शाहिद ने कहा कि एक एक्टर के तौर पर हमेशा मेरे लिए इस तरह के किरदार को चुनना बहुत ज्यादा चैलेंजिंग होता है. एक एक्टर के रूप में इमोशनली और उसकी यात्रा के जरिए से मुझे सक्षम होना पड़ता है, दर्शकों को बनाने के लिए, यह हमेशा ज्यादा कंपलेक्स, चैलेंजिंग और एक्साइटिंग होता है और जब आप इसे निकालते हैं, तो यह आपको संतुष्टि का गहरा एहसास देता है. 

ये भी पढ़ें- Bloody Daddy Teaser: कभी नहीं देखा होगा Shahid Kapoor का ऐसा किलर अंदाज, फैन्स ने मेकर्स से कर डाली ये डिमांड

इस फिल्म में जल्द आएंगे नजर 

बता दें कि ब्लडी डैडी के अलावा शाहिद कपूर ने मलयालम एक्टर-निर्देशक रोशन एंड्रयूज के साथ भी हाथ मिलाया है. यह एक्शन थ्रिलर हाई प्रोफाइल मामले की जांच कर रहे एक विद्रोही पुलिस ऑफिसर की कहानी है. यह प्रोजेक्ट इस साल फ्लोर पर आएगा और मेकर्स इसे साल 2024 तक रिलीज कर सकते हैं. 

ये भी पढ़ें- Shahid Kapoor के एकतरफा प्यार में पागल थी इस फेमस स्टार की बेटी, हद पार होने पर एक्टर को करानी पड़ी थी FIR

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement