Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shahrukh khan के लाडले के प्यार में डूबी पाकिस्तान की ये हसीना, Sridevi से रहा है खास कनेक्शन

Aryan Khan की फैन फॉलोइंग देश में ही नहीं पड़ोसी मुल्क में भी बढ़ रही है. हाल ही में Pakistani Actress का Shahrukh Khan के लाडले पर दिल आ गया है.

Latest News
Shahrukh khan के लाडले के प्यार में डूबी पाकिस्तान की ये हसीना, Sridevi से रहा है खास कनेक्शन

Aryan Khan आर्यन खान 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बड़े बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) हाल के दिनों में गलत कारणों से चर्चा में रहे हैं. वो पिछले साल एक सनसनीखेज ड्रग-ऑन-क्रूज मामले में फंस गए थे, लेकिन बाद में उन्हें इसी साल मई में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) से क्लीन चिट मिल गई. वहीं दूसरी तरफ पूरी इंडस्ट्री आर्यन के बॉलीवुड में डेब्यू की उम्मीद कर रही है पर ऐसा लग रहा है कि स्टार किड ने फिल्मों में आने से पहले ही एक मजबूत फैनबेस बना लिया है. आर्यन खान को इस बार देश में नहीं बल्कि सरहद के पार से एक फैन का प्यार और तारीफें मिली हैं.

दरअसल हाल ही में पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान की फेमस एक्ट्रेस सजल अली (Pakistani Actress Sajal Aly) ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया जो देखते ही देखते वायरल हो गया. सजल ने रेड कलर की हार्ट इमोजी के साथ आर्यन खान की एक फोटो शेयर की. फोटो में कुछ और लिखा नहीं था पर हार्ट का इमोजी देख लोग ये कयास लगा रहे हैं कि सजल को आर्यन काफी पसंद आ गए हैं.

उन्होंने बैकग्राउंड में सॉन्ग 'हवाएं' भी लगाया था. ऐसे में इस पोस्ट को देखकर लगा कि पाक की ये हसीना किंग खान के बेटे पर पूरी तरह से फिदा हो गई है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sajal Ali (@sajalaly)

खास बात ये है कि सजल अली का बॉलीवुड से नाता रहा है. उन्होंने 2017 में आई फिल्म मॉम (MOM) में दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) के साथ काम किया था. 

ये भी पढ़ें: Aryan Khan Video: पहले लिया गुलाब, फिर किया सलाम, पापा Shah Rukh Khan के नक्शे कदम पर हैं आर्यन खान

कौन हैं सजल अली

सजल अली पाकिस्तानी टीवी एक्ट्रेस हैं. उन्होंने कई पाकिस्तानी टीवी चैनल्स पर ड्रामा से लेकर सोशल टॉपिक वाले सीरियल्स में काम किया है. सजल ने एक्टर अहद रजा मीर से साल 2020 में शादी कर ली थी. दोनों ने पाकिस्तानी सीरियल 'आंगन' और 'यकीन' में साथ काम किया था. इसी दौरान दोनों में प्यार हो गया था. हालांकि उनका रिश्ता महज दो साल भी नहीं चला और 2022 में उनका तलाक हो गया.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sajal Ali (@sajalaly)

2017 में सजल ने फिल्म 'मॉम' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. रवि उदयावर के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में उन्होंने श्रीदेवी की सौतेली बेटी आर्या सबरवाल का रोल निभाया था. इस फिल्म में दिखाया गया है कि एक पार्टी के दौरान कुछ लोग आर्या को किडनैप कर कार में गैंगरेप करते हैं और सड़क पर फेंक कर चले जाते हैं. फिर इस फिल्म में श्रीदेवी का किरदार इसका बदला लेता है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement