Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shaitaan Box office collection: ओपनिंग डे पर फिल्म ने काटी गदर, पहले दिन कर डाली बंपर कमाई

मोस्ट अवेटेड थ्रिलर फिल्म Shaitaan सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. इसमें Ajay Devgn, Jyothika और R Madhavan नजर आए. फिल्म को पहले ही दिन धांसू रिस्पॉन्स मिला है.

Latest News
Shaitaan Box office collection: ओपनिंग डे पर फिल्म ने काटी गदर, पहले दिन कर डाली बंपर कमाई

Shaitaan box office collection

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

अजय देवगन (Ajay Devgn), आर माधवन (R Madhavan) और ज्योतिका (Jyothika) स्टारर फिल्म शैतान (Shaitaan) बीते दिन सिनेमाघरों में रिलीज हो गई. इस हॉरर ड्रामा फिल्म की चर्चा काफी समय से हो रही है. धांसू एडवांस बुकिंग मिलने के बाद अब ओपनिंग डे (Shaitaan Opening Day collection) पर भी फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. इंटरनेट पर लोगों ने फिल्म की जमकर तारीफ की है. क्रिटिक्स ने भी फिल्म पर प्यार लुटाया है. वहीं अब इसक पहले दिन के आंकड़े सामने आ गए हैं.

शैतान साल 2023 में आई गुजराती फिल्म वश का हिंदी रीमेक है. इस फिल्म को देखने के लिए फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे थे. ऐसे में इसके पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी सामने आ गया है. Sacnilk की मानें तो शैतान ने पहले दिन करीब 14.50 करोड़ का शानदार कलेक्शन किया है. इसी के साथ ये मूवी साल 2024 की अच्छी ओपनर वाली बॉलीवुड फिल्म की लिस्ट में शामिल हो गई है.

महाशिवरात्रि के मौके पर रिलीज हुई फिल्म से ट्रेड पंडितों और बॉलीवुड को काफी उम्मीदें थी. एडवांस बुकिंग में फिल्म को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला, ऐसे में पहले दिन फिल्म की कमाई डबल डिजिट में होनी तय थी और ऐसा हुआ भी. ऐसे में विकास बहल का डायरेक्शन में बनी ये फिल्म वीकेंड पर भी कमाल कर सकती है.


ये भी पढ़ें: Shaitaan Twitter Review: अजय और आर माधवन की फिल्म का चल गया जादू, लोगों ने तारीफ में पढ़े कसीदे


फिल्म के ट्रेलर ने रिलीज होते ही इंटरनेट पर बवाल मचा दिया था. फिल्म में विलेन का किरदार आर माधवन निभा रहे हैं जिनकी सोशल मीडिया पर भर भर कर तारीफ हो रही है. आर माधवन पहली बार इस तरह के इंटेंस रोल में नजर आए हैं. इस फिल्म में आपको एक्शन, इमोशनल ड्रामा और रोंगटे खड़े कर देने वाला सस्पेंस देखने को मिलेगा.

इन फिल्मों से हुई टक्कर

शैतान की बॉक्स ऑफिस पर यामी गौतम की फिल्म आर्टिकल 370 और क्रैक से हुई है. जहां यामी की फिल्म ठीक ठाक कमाई कर रही है वहीं क्रैक की हालत खराब है.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement