Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shaitaan box office collection: दूसरे दिन भी नहीं थमा शैतान का तूफान, कर डाली करोड़ों की कमाई

Shaitaan फिल्म का जलवा दूसरे दिन भी देखने को मिला. अपने पहले शनिवार को फिल्म ने धांसू कमाई की है. आंकड़ों ने मेकर्स को खुश कर दिया है.

Latest News
Shaitaan box office collection: दूसरे दिन भी नहीं थमा शैतान का तूफान, कर डाली करोड़ों की कमाई

Shaitaan शैतान 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बॉलीवुड फिल्म शैतान (Shaitaan) ने हाल ही में थिएटर्स में दस्तक दी है. फिल्म ने धांसू एडवांस बुकिंग (Shaitaan Advance booking) करने के बाद रिलीज के पहले दिन खूब नोट छापे हैं. इसकी टक्कर यामी गौतम की 'आर्टिकल 370' (Yami Gautam film Article 70) और आमिर खान के प्रोडक्शन की फिल्म 'लापता लेडीज' (Laapataa Ladies) से हुई. दोनों ही फिल्में ठीक ठाक कमाई कर रही हैं पर अब शैतान का कलेक्शन देख लगता है कि ये दोनों फिल्मों को काफी पीछे छोड़ देगी. फिलहाल यहां देखें अपने पहले शनिवार को शैतान ने कितना कलेक्शन किया है.

8 मार्च यानी शुक्रवार को अजय देवगन, आर माधवन और ज्योतिका स्टारर शैतान रिलीज हुई थी.  फिल्म पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर छा गई. विकास बहल के निर्देशन में बनी मूवी ने ओपनिंग डे पर शानदार कमाई करते हुए 14.50  करोड़ रुपये का कारोबार किया है. वहीं दूसरे दिन भी फिल्म पर नोटों की बारिश हुई है. 

Sacnilk की मानें तो दूसरे दिन यानी शनिवार को फिल्म ने 18.25 करोड़ कमाए. इसी के साथ फिल्म ने दो दिन में करीब 33 करोड़ कमा डाले हैं. उम्मीद है कि फिल्म पहले वीकेंड पर ही 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी. इसी के साथ शैतान 2024 में अब तक रिलीज हुई बॉलीवुड फिल्मों में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बन गई है. 


ये भी पढ़ें: Shaitaan Box office collection: ओपनिंग डे पर फिल्म ने काटी गदर, पहले दिन कर डाली बंपर कमाई


काला जादू पर आधारित इस फिल्म में आर. माधवन विलेन के रोल में नजर आए. लोगों ने सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ की है. वहीं अजय देवगन और ज्योतिका की भी एक्टिंग की काफी तारीफें हो रही हैं. ये 2023 में रिलीज हुई गुजराती फिल्म वश की हिंदी रीमेक है.


ये भी पढ़ें: Shaitaan Review: अजय और आर माधवन की फिल्म का चल गया जादू, लोगों ने तारीफ में पढ़े कसीदे


लापला लेडीज को नहीं मिल रहे दर्शक 

किरण राव के निर्देशन में बनी फिल्म 'लापता लेडीज' की तारीफ काफी हो रही है पर ज्यादा लोग इसे देखने थिएटर तक नहीं जा रहे हैं. ओपनिंग डे से ही फिल्म खास प्रदर्शन नहीं कर रही है. आमिर खान के प्रोडक्शन की ये फिल्म सुस्त चाल चल रही है. इसने फिलहाल 6-7 करोड़ रुपये तक की कुल कमाई की है.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement