Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shaitaan Trailer: रोंगटे खड़े कर देगा माधवन का खूंखार अंदाज, काले जादू से आफत में पड़ेगा Ajay Devgn का परिवार

Shaitaan फिल्म का मोस्ट अवेटेड ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो गया है. इसमें R Madhavan को आप सबसे खूंखार अंदाज में देखने वाले हैं.

Shaitaan Trailer: रोंगटे खड़े कर देगा माधवन का खूंखार अंदाज, काले जादू से आफत में पड़ेगा Ajay Devgn का परिवार

Shaitaan Trailer

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

अजय देवगन (Ajay Devgn), आर माधवन (R Madhavan) और ज्योतिका (Jyotika) स्टारर फिल्म शैतान (Shaitaan film) बीते काफी दिनों से चर्चा में है. बीते दिनों फिल्म का टीजर और कई पोस्टर्स जारी किए गए थे. ऐसे में फैंस का इसके ट्रेलर का इंतजार था जो आज खत्म हो गया है. विकास बहल द्वारा निर्देशित फिल्म का ट्रेलर (Shaitaan Trailer) अब सबके सामने है और इसने आते ही सनसनी मचा दी है.

8 मार्च को फिल्म शैतान सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. ट्रेलर ने आते ही इंटरनेट पर गदर काट दी है. इस 2 मिनट 26 सेकेंड के वीडियो ने लोगों के होश उड़ा दिए हैं. इसमें दिखाया गया कि विलेन का किरदार निभा रहे माधवन, अजय और ज्योतिका के घर में शरण लेते हैं. इसी दौरान ज्योतिका को खतरे का एहसास होता है और वो अपने पति से माधवन से छुटकारा पाने के लिए कहती है, लेकिन बहुत देर हो चुकी है.

ट्रेलर में दिखाया गया कि माधवन, अजय देवगन की बेटी को सम्मोहित कर लेता है और उसे उनके खिलाफ एक हथियार के रूप में इस्तेमाल करता है. अजय और ज्योतिका अपनी बेटी को बचाने के लिए पूरी कोशिश करते हैं. फिलहाल फिल्म में एक्शन, इमोशनल ड्रामा और रोंगटे खड़े कर देने वाले सस्पेंस है.

ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है. लोग जमकर आर माधवन की एक्टिंग की तारीफ कर रहे हैं. ये पहली बार है जब एक्टर इस तरह के इंटेंस रोल में नजर आए हैं. 

अजय देवगन, आर माधवन और ज्योतिका के अलावा फिल्म में जानकी बोदीवाला और अंगद माहोले नजर आने वाले हैं. बीते दिनों मेकर्स ने इसका पहला गाना भी रिलीज किया था. इसका यही टाइटल ट्रैक 'खुशियां बटोर लो' काफी वायरल हो रहा है जिसे सिंगर जुबिन नौटियाल ने गाया है.


ये भी पढ़ें: Shaitaan teaser: आर माधवन का 'शैतानी' अवतार देख कांप जाएगी रूह, 1 मिनट के क्लिप ने उड़ाए होश


गुजराती फिल्म की है रीमेक 

शैतान फरवरी 2023 में रिलीज हुई गुजराती फिल्म वश का हिंदी रीमेक है. इसकी कहानी अच्छाई और बुराई के बीच हुई लड़ाई पर बेस्ड है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement