Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shamshera Box Office: फिसड्डी साबित हो रही है Ranbir Kapoor की फिल्म, जानिए कितनी हुई 2 दिन में कमाई?

Shamshera Box Office Collection: Ranbir Kapoor की फिल्म Shamshera को बॉक्स ऑफिस पर जूझना पड़ रहा है. फिल्म को रिलीज हुए दो दिन बीत चुके हैं मगर दर्शक इसके प्रति अपना प्यार नहीं दिखा पा रहे हैं. वीकेंड होने के बाद भी फिल्म ने वह कमाल नहीं दिखाया जैसा इस फिल्म से मेकर्स ने उम्मीद की थी.

Shamshera Box Office: फिसड्डी साबित ��हो रही है Ranbir Kapoor की फिल्म, जानिए कितनी हुई 2 दिन में कमाई?

Shamshera Box Office : शमशेरा बॉक्स ऑफिस

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Shamshera Box Office Collection: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की हाल ही में रिलीज फिल्म शमशेरा (Shamshera) को लेकर दर्शकों का क्रेज दिखाई नहीं दे रहा है. बॉक्स ऑफिस पर अपनी जगह तलाश रही फिल्म को दर्शक नहीं मिल रहे हैं. फिल्म को पहले दिन 10.25 करोड़ की ओपनिंग मिली थी. वहीं वीकेंड होने के बावजूद शनिवार को फिल्म के प्रति दर्शक अपना प्यार नहीं दिखा रहे हैं. रिलीज के दूसरे दिन  शमशेरा ने 10.50 करोड़ का कलेक्शन किया है. वीकेंड होने के नाते इस फिल्म को अच्छा कलेक्शन मिलना चाहिए था लेकिन दर्शक सिनेमाघरों से दूर नजर आए.  

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने शमशेरा के दो दिन के कलेक्शन को लेकर एक पोस्ट शेयर कर लिखा, "शमशेरा दिन 2 से बॉक्स ऑफिस पर संघर्ष कर रही है... शनिवार को फिल्म के कलेक्शन में इजाफा बहुत जरूरी था, खासकर एक नीरस शुरुआत के बाद... बड़े पैमाने पर फिल्म का कलेक्शन के लिए एक चिंताजनक संकेत है... शुक्रवार को 10.25 करोड़, शनिवार को 10.50 करोड़. कुल कलेक्शन 20.75 करोड़ रुपये."

यहां देखें ट्वीट

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

 

ये भी पढ़ें - झूठे निकलेंगे फिल्मी पंडितों के दावे, साल की सबसे बड़ी बॉलीवुड फिल्म बन कर उभरेगी शमशेरा?

लगभग 150 करोड़ रुपये के बजट में बनी 'शमशेरा' के निर्माता अब एक अच्छे वीकेंड कलेक्शन के लिए बेताब होंगे. फिल्म की परफॉर्मेंस इसके प्रमोशन के बाद माउथ पब्लिसिटी पर भी निर्भर करती है. 

'शमशेरा' की कहानी काज़ा नाम के काल्पनिक शहर पर आधारित है, जहां एक योद्धा - शमशेरा, अपनी जनजाति को क्रूर सत्ताधारियों की कैद, गुलामी और प्रताड़ना से बचाने का प्रयास करता है. वह अपने कबीले की आजादी और सम्मान के लिए अथक संघर्ष करता है.

ये भी पढ़ें - Shamshera Review: पैसा वसूल या पूरी फिजूल? जानें कैसी है Ranbir Kapoor-Sanjay Dutt की फिल्म

फिल्म का निर्देशन करण मल्होत्रा ​​ने किया है और इसमें वाणी कपूर भी अहम भूमिका में हैं. फिल्म को यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनाया गया है, जिसके निर्माता आदित्य चोपड़ा हैं. इसे हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ किया गया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement