Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shamshera का क्रेज हो गया फुस्स, दर्शक न मिलने पर बंद कर दिया गया शो?

Ranbir Kapoor ने अपनी हालिया फिल्म Shamshera से रुपहले पर्दे पर चार साल बाद वापसी की है. शमशेरा बीते शुक्रवार को रिलीज हुई थी. इस फिल्म को पहले दिन 10.25 करोड़ की ओपनिंग मिली थी मगर अब ऐसा बताया जा रहा है कि फिल्म को दर्शक नहीं मिल रहे हैं.

Shamshera का क्रेज हो गया फुस्स, दर्शक न मिलने पर बंद कर दिया गया शो?

Shamshera : शमशेरा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की मच अवेटेड फिल्म 'शमशेरा' (Shamshera) रिलीज हो गई है. रणबीर कपूर चार साल के लंबे इंतजार के बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं. ऐसा बताया जा रहा था कि दर्शकों को यह फिल्म प्रभावित करेगी. मगर फैंस का इस फिल्म के प्रति मिला जुला रुख देखने को मिला है. हफ्तों के कड़े प्रचार के बाद भी, फिल्म अपनी ओपनिंग पर 10.25 करोड़ रुपये की कमाई कर पाई है. अब, जूम की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सिनेमाघरों में दर्शकों की गैरमौजूदगी के कारण फिल्म के कई शो रद्द कर दिए गए हैं.

ट्रेड एनालिस्ट कोमल नाहटा ने भी इस बारे में ट्वीट किया, "एक और बड़ी फिल्म... लेकिन वही कहानी जारी है! कुछ सिनेमाघरों में सुबह और दोपहर/दोपहर में 'शमशेरा' के शो दर्शकों की गैरमौजूदगी के कारण रद्द कर दिए गए हैं."

 

 

ये भी पढ़ें - झूठे निकलेंगे फिल्मी पंडितों के दावे, साल की सबसे बड़ी बॉलीवुड फिल्म बन कर उभरेगी शमशेरा?

लगभग 150 करोड़ रुपये के बजट में बनी 'शमशेरा' के निर्माता अब एक अच्छे वीकेंड कलेक्शन के लिए बेताब होंगे. फिल्म की परफॉर्मेंस इसके प्रमोशन के बाद माउथ पब्लिसिटी पर भी निर्भर करती है. 

'शमशेरा' की कहानी काज़ा नाम के काल्पनिक शहर पर आधारित है, जहां एक योद्धा - शमशेरा, अपनी जनजाति को क्रूर सत्ताधारियों की कैद, गुलामी और प्रताड़ना से बचाने का प्रयास करता है. वह अपने कबीले की आजादी और सम्मान के लिए अथक संघर्ष करता है.

ये भी पढ़ें - Shamshera Review: पैसा वसूल या पूरी फिजूल? जानें कैसी है Ranbir Kapoor-Sanjay Dutt की फिल्म

फिल्म का निर्देशन करण मल्होत्रा ​​ने किया है और इसमें वाणी कपूर भी अहम भूमिका में हैं. फिल्म को यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनाया गया है, जिसके निर्माता आदित्य चोपड़ा हैं. इसे हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ किया गया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement