Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sharmila Tagore को खूब भायी 'लापता लेडीज', Ranbir Kapoor की Animal पर कह दी ये बात

संदीप रेड्डी वांगा( Sandeep Reddy Vanga) की फिल्म एनिमल (Animal) को लेकर हाल ही में शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore) ने बात की है. उन्होंने बताया कि वह फिल्म की बड़ी फैन नहीं है.

Latest News
Sharmila Tagore को खूब भायी 'लापता लेडीज', Ranbir Kapoor की Animal पर कह दी ये बात

Animal, Sharmila Tagore

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

संदीप रेड्डी वांगा( Sandeep Reddy Vanga) की फिल्म एनिमल (Animal) बीते साल रिलीज हुई थी. फिल्म में लोगों ने काफी ज्यादा क्रिटिसाइज किया था. फिल्म को स्त्रीविरोध और हिंसक बताया गया था. हालांकि इन सभी के बाद भी एनिमल बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. फिल्म की रिलीज के लंबे वक्त बाद अब शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore) ने रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की इस फिल्म को लेकर बात की है और उन्होंने यह स्वीकार किया है कि वह एनिमल की बहुत बड़ी फैन नहीं है. 

कपिल सिब्बल के साथ उनके यूट्यूब शो, चैनल दिल से कपिल सिब्बल में बात करते हुए शर्मिला टैगोर ने हिंसा और स्त्रीविरोशी फिल्म की आलोचना की है और कहा है कि, '' हाल ही में एनिमल नाम की फिल्म आई थी, हिंसा से परे, स्त्रीविरोधी थी. लेकिन दर्शकों में बहुत सारी महिलाएं थी, जिन्होंने कहा, मैं चाहती हूं कि कोई मुझे भी इस तरह से प्यार करे, कोई भी फिल्म जो बहुत चलती है, आप वाकई में उसे बकवास नहीं कह सकते हैं. आपको इससे जुड़ना होगा, कोशिश करनी होगी और समझना होगा कि वास्तव में यहां क्या हो रहा है.


यह भी पढ़ें- Animal में गीतांजलि के रोल पर उठे सवाल, रश्मिका मंदाना ने यूं दिया लोगों को मुंह तोड़ जवाब


लापता लेडीज और एनिमल पर बोली शर्मिला टैगोर

उन्होंने आगे लापता लेडीज से तुलना की. उन्होंने कहा कि लापता लेडीज ने काफी अच्छा परफॉर्म किया, क्योंकि यह बजट के भीतर थी, जबकि एनिमल ने बहुत पैसा खर्च किया और भारी मात्रा में पैसा भी कमाया. बजट में बहुत बड़ा अंतर है और यह जारी रहेगा. मुझे नहीं लगता कि आने वाले टाइम में इसमें कोई भी बदलाव आएगा. इसलिए छोटी फिल्मों को भी उनका पैसा वापस मिलेगा, लेकिन उतनी मात्रा में नहीं, जितना रणबीर कपूर या रणवीर सिंह लाएंगे.


यह भी पढ़ें- Animal का अगला पार्ट 'एनिमल पार्क' कब होगा रिलीज? सामने आई धमाकेदार डिटेल्स


फिल्म में नजर आए ये कलाकार

संदीप रेड्डी वांगा की एनिमल में रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर और बॉबी देओल ने अहम भूमिका अदा की थी. कई विवादों के बाद भी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 900 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन किया था. फिल्म की भारी सफलता के बाद निर्माताओं ने एनिमल पार्क नाम से इसके सीक्वल की भी घोषणा कर दी है. बता दें कि इस फिल्म के गाने सतरंगा, अर्जुन वैली, और पहले भी मैं जबरदस्त हिट रहा था.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement