Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बेटी Sonakshi की शादी के बाद अस्पताल में भर्ती हुए थे Shatrughan Sinha, अब सामने आ गई है वजह

Shatrughan Sinha मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती हुए हैं. हाल ही में उनकी बेटी Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal की शादी हुई थी.

Latest News
बेटी Sonakshi की शादी के बाद अस्पताल में भर्ती हुए थे Shatrughan Sinha, अब सामने आ गई है वजह

Shatrughan Sinha 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) के साथ शादी की है. शादी के चंद दिनों बाद एक्ट्रेस को हॉस्पिटल से बाहर स्पॉट किया गया. तभी से इसको लेकर अफवाहें भी फैलने लग गईं कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं. हालांकि मामला कुछ और ही है. दरअसल उनके पिता और दिग्गज एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) अस्पताल में एडमिट हैं. सोनाक्षी उन्हीं से मिलने के लिए अस्पताल गई हुई थीं. 

शत्रुघ्न सिन्हा हाल ही में मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती हुए हैं. खबरों की मानें तो उनकी मामूली सी सर्जरी हुई है. एक सूत्र ने आईएएनएस को बताया कि हाल ही में इलेक्शन और अपनी बेटी सोनाक्षी सिन्हा की शादी के कारण एक्टर काफी बिजी रहे. हालांकि कई रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर पूरी तरह से ठीक हैं और वे सिर्फ रूटीन चेकअप के लिए गए हुए थे. वहीं शत्रुघ्न को अस्पताल से कब छुट्टी मिलेगी, लेकिन कहा जा रहा है कि उनकी हालत स्थिर है और उन्हें निगरानी में रखा गया है.

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने 23 जून 2024 को रेजिस्टर्ड मैरिज की थी. इसके बाद शाम को ग्रैंड रिसेप्शन रखा गया था. इस दौरान कई सारे बॉलीवुड सेलेब्स भी नजर आए.


ये भी पढ़ें: अपने अमीर पति से महंगे-महंगे गिफ्ट पा चुकी हैं Bollywood Actresses


बेटी की शादी से खुश नहीं थे Shatrughan Sinha

पहले ऐसी खबरें आई थीं कि शत्रुघ्न सिन्हा इस शादी से खुश नहीं थे पर एक्टर ने इसे खारिज कर दिया था. बेटी सोनाक्षी की शादी के बाद शत्रुघ्न ने एक ट्वीट किया था जो खूब वायरल हुआ था. एक्टर ने लिखा था 'आप सभी की विशेज के लिए बहुत आभार. ये हमारे लिए बहुत मायने रखता है. हमारे पास खुशी और तारीफ करने के लिए शब्द नहीं हैं.'


ये भी पढ़ें: पति Zaheer संग Cozy हुईं Sonakshi Sinha, Kiss की फोटो हुई वायरल


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से जुड़े.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement