Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shefali Shah: 'उसने मुझे गलत तरीके से छुआ', भरे बाजार में एक्ट्रेस के साथ हुई बदतमीजी, बोलीं 'घिन आती है'

शेफाली शाह (Shefali Shah) ने अपने साथ हुई एक भयावह घटना का जिक्र किया है. एक्ट्रेस ने खुलासा करते हुए बताया कि कैसे एक बार भरे बाजार में उनके साथ गंदी हरकत की गई.

Shefali Shah: 'उसने मुझे गलत तरीके से छुआ', भरे बाजार में एक्ट्रेस के साथ हुई बदतमीजी, बोलीं 'घि��न आती है'
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस शेफाली शाह (Shefali Shah) को उनकी दमदार एक्टिंग के लिए जाना जाता है. शेफाली इंडस्ट्री की वर्सटाइल अदाकाराओं में से एक हैं. किसी किरदार में कैसे जान डालनी है, ये कला उन्हें बखूबी आती है. हालांकि, इस बार एक्ट्रेस अपनी फिल्मों या एक्टिंग से अलग किसी और वजह को लेकर ही सुर्खियों में आ गई हैं. अदाकारा ने अपने साथ हुई एक भयावह घटना का जिक्र किया है. 

क्या है पूरा मामला?
शेफाली शाह हाल ही में एक पॉडकास्ट का हिस्सा बनने पहुंची थीं. यहां उन्होंने मीरा नायर की 'मॉनसून वेडिंग' में अपनी शानदार परफॉर्मेंस के बारे में बात की. फिल्म में शेफाली को रिया वर्मा का किरदार निभाते देखा गया है,  जिसका बचपन में यौन शोषण हुआ था. इसे लेकर बात करते हुए एक्ट्रेस ने अपने साथ रियल लाइफ में घटी एक बेहद शर्मनाक घटना का जिक्र किया.

यह भी पढ़ें- In Real Love: रियालिटी शो में फीमेल कंटेंस्टेंट संग हुई बदतमीजी? बिना मर्जी Kiss करने का लगाया आरोप

एएनआई पोडकास्ट में एक्ट्रेस ने खुलासा करते हुए बताया कि कैसे एक बार भरे बाजार में उनके साथ गंदी हरकत की गई. शेफाली ने कहा, 'मुझे याद है, एक बार में बाजार गई थी वहां, एक शख्स मेरे पास से गुजरा और उसने मुझे गलत तरीके से छुआ. ये बेहद बकवास था, उसके बारे में सोचकर मानो घिन सी आती है.'

एक्ट्रेस ने कहा, 'हर कोई कभी ना कभी अपनी लाइफ में इस तरह की चीजों से गुजर चुका है. मेरे साथ भी हुआ. हालांकि, उस वक्त मैंने इसे लेकर किसी से कोई बात नहीं की, ना ही किसी को कुछ भी बताया. इसलिए नहीं क्योंकि मैं गिल्ट में थी, बल्कि उस वक्त मुझे ये बेहद शर्मनाक लगा था. ऐसा ही होता है...आप दोषी महसूस करते हैं, खुद में शर्मिंदगी महसूस करने लगते हैं और फिर सोचते हैं कि कुछ नहीं भूल जाओ.'

यह भी पढ़ें- Darlings Teaser: Alia Bhatt-Shefali Shah ने सुनाई मेंढ़क-बिच्छू की ऐसी कहानी, भूल नहीं पाएंगे आप!

शेफाली शाह कहती हैं, 'सच कहूं तो उस वक्त मेरे दिमाग में इसके खिलाफ कुछ भी बोलने का कोई विचार नहीं आया था. इससे अलग बस ऐसा लगा जैसे कुछ अजीब सीधे मेरे अंदर ही बंद होकर रह गया हो.'

बता दें कि 'मानसून वेडिंग' से अलग शेफाली शाह ने अपने अबतक के करियर में कई हिट फिल्मों में काम किया है. इनमें 'रंगीला', 'सत्या', 'वक्त', 'गांधी, 'माय फादर', 'दिल धड़कने दो' जैसी फिल्में शामिल हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement