Twitter
Advertisement
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shehnaaz Gill ने पहली फिल्म के बाद ही खरीद लिया नया घर, फोटो शेयर कर 'सना बेबी' ने फैंस को कहा शुक्रिया

Shehnaaz Gill ने नया घर खरीदा है, इसे लेकर उन्हें सोशल मीडिया पर बधाइयां मिल रही हैं. एक्ट्रेस फैंस की बधाइयों से भरी Instagram Story शेयर की है.

Shehnaaz Gill ने पहली फिल्म के बाद ही खरीद लिया नया घर, फोटो शेयर कर 'सना बेबी' ने फैंस को कहा शुक्रिया

Shehnaaz Gill Buy New Home: शहनाज गिल ने खरीदा नया घर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिग बॉस 13 के बाद 'पंजाब की कटरीना कैफ' बनकर मशहूर हुईं शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) आज बॉलीवुड एक्ट्रेस बन चुकी हैं. उन्होंने सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' से बॉलीवुड डेब्यू कर लिया है. पहली ही फिल्म में उन्हें खूब पसंद किया गया था. शहनाज फिल्म इंडस्ट्री में धीरे- धीरे अपने पैर जमा रही हैं. वहीं, इस बीच उन्होंने पर्सनल लाइफ में एक बड़ी कामयाबी हासिल की है. फैंस की सना ने नया घर (Shehnaaz Gill Buy New Home) खरीद लिया है, जिसके बारे में उन्होंने सोशल मीडिया पर जानकारी शेयर की है.

दरअसल, हाल ही में शहनाज गिल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है. इस फोटो में उन्हें भेजे गए कार्ड्स दिखाई दे रही हैं. इन कार्ड्स के जरिए शहनाज के फैंस ने उनके नए घर के लिए बधाई और शुभकामनाएं भेजी हैं. कार्ड में लिखा है कि 'मेरी प्यारी सना बेबी आपको नए घर के लिए बधाईयां, हमें आपकी इस कामयाबी पर गर्व है. हमें ऐसा लग रहा है कि ये घर हमारा ही है, हम आपसे इस कदर इमोशनल जुड़वा महसूस करते हैं. वाहेगुरुजी आपके घर पर और उसमें आने वालों पर आशीर्वाद बनाए रखें. आपके घर में पॉजिटिव वाइब्स के लिए हम सभी प्रार्थना करते हैं'. हालांकि, अभी इस घर को लेकर ज्यादा डिटेल्स सामने नहीं आई हैं.

ये भी पढ़ें- Shehnaaz Gill: कभी बॉडी शेमिंग का शिकार हुई थीं शहनाज, आज ग्लैमरस लुक उड़ा रहा है फैंस के होश

शहनाज गिल का ये पोस्ट इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है. इस पोस्ट के बाद उन्हें कई सेलेब्रिटीज ने भी बधाइयां दी है. इसके अलावा कई लोग उनके घर की पहली तस्वीरें देखने की डिमांड भी कर रहे हैं. बता दें कि आज चारों तरफ से कामयाबी हासिल कर रहीं शहनाज गिल कभी पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में साइडलाइन फील करती थीं. उन्होंने इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में खुलासा किया था कि पहले उन्हें साइडलाइन किया जाता लेकिन अब उन्हें हर फिल्म के ऑफर पहले आते हैं. शहनाज कहती हैं कि वो अब वुमन सेंट्रिक फिल्में करना चाहती हैं, जिसके लिए वो अच्छी स्क्रिप्ट का इंतजार कर रही हैं.

ये भी पढ़ें- Shehnaaz Gill: कभी उदास तो कभी खुशी से झूमती दिखीं शहनाज गिल, नए फोटोशूट पर आया फैंस का दिल

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement