Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shehnaaz Gill को अपने फैंस पर नहीं विश्वास? Salman Khan की फिल्म को लेकर कह दी ये बात

Shehnaaz Gill अपनी बॉलीवुड डेब्यू को लेकर तैयारी कर रही है. बताया जा रहा है कि वह Salman Khan की अगली फिल्म में नजर आएंगी.

Latest News
Shehnaaz Gill को अपने फैंस पर नहीं विश्वास? Salman Khan की फिल्म को लेकर कह दी ये बात

Shehnaaz Gill and Salman Khan : शहनाज गिल और सलमान खान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिग बॉस (Bigg Boss) फेम शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. आज के डेट में वह एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे पसंदीदा हस्तियों में से एक हैं. एक्ट्रेस लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अपनी हालिया अपडेट्स फैंस को देती रहती हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में जब उनसे पूछा गया कि क्या उनकी फैन फॉलोइंग उनकी आने वाली फिल्म को हिट कराने में हेल्प करेगी? शहनाज गिल कथित तौर पर सलमान खान (Salman Khan) की आने वाली फिल्म किसी का भाई किसी की जान (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) में नजर आने वाली हैं. फैंस अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

अपने फैंस को लेकर किए गए सावल पर एक्ट्रेस ने कहा, "अरे आप क्या बोल रहे हैं? सलमान खान की फिल्म है. मैं क्या हूं उनके सामने. सलमान खान की फिल्म है, चलेगी ही चलेगी."

ये भी पढ़ें - Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan का धांसू टीजर रिलीज, सलमान का धमाकेदार लुक देखा क्या!

सलमान खान के साथ शहनाज गिल बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. कथित तौर पर वह किसी का भाई किसी की जान नाम के फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी. इस फिल्म में उनके साथ जॉन अब्राहम, रितेश देशमुख और नोरा फतेही जैसे कलाकार भी शामिल हैं. 

बीते दिनों सलमान खान ने फिल्म इंडस्ट्री में 34 साल पूरे होने पर अपनी आने वाली फिल्म किसी का भाई किसी की जान का टीजर रिलीज किया था. उनके लुक को फैंस ने काफी पसंद किया.

ये भी पढ़ें - Shehnaaz Gill लालबाग चा राजा के दर्शन करने पहुंची, सिद्धार्थ शुक्ला भी रहे 'साथ'

वर्क फ्रंट की बात करें तो शहनाज ने पंजाबी फिल्म सत श्री अकाल इंग्लैंड में एक एक्ट्रेस के रूप में अपनी शुरुआत की. बाद में उन्होंने 2019 में काला शाह काला और डाका में एक्टिंग की. शहनाज गिल एक शानदार सिंगर भी. शहनाज को आखिरी बार दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा के साथ 'हौंसला रख' में देखा गया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement