Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shehnaaz Gill देंगी 100% एंटरटेनमेंट की गारंटी, 'Kabhi Eid Kabhi Diwali' के बाद इस फिल्म में आएंगी नजर

Shehnaaz Gill अगले साल दिवाली पर बड़ धमाका करने के लिए तैयार हैं. एक्ट्रेस ने अपने एक और बॉलीवुड प्रोजेक्ट का ऐलान कर दिया है. शहनाज की ये फिल्म 100% एंटरटेनमेंट की गारंटी देती है.

Latest News
Shehnaaz Gill देंगी 100% एंटरटेनमेंट की गारंटी, 'Kabhi Eid Kabhi Diwali' के बाद इस फिल्म में आएंगी नजर

Shehnaaz Gill शहनाज गिल 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बिग बॉस के बाद से लाखों दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) इन दिनों अपनी बॉलीलुड डेब्यू को लेकर काफी सुर्खियों में रही हैं. शहनाज, सलमान खान की फिल्म कभी ईद कभी दीवाली (Kabhi Eid Kabhi Diwali) से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं पर इसी बीच एक्ट्रेस के हाथ एक और बड़ी फिल्म लग गई है. शहनाज गिल अब नोरा फतेही (Nora Fatehi), जॉन अब्राहम और रितेश देशमुख के साथ एक फिल्म में नजर आने वाली हैं. फिल्म का नाम 100% है जिसका निर्देशन साजिद खान ने किया है.

हाल ही में फैमली एंटरटेनर फिल्‍म 100% का मोशन पोस्टर रिलीज हुआ. इस 29 सेकेंड के वीडियो में फिल्म की अनाउंसमेंट की गई है. शहनाज गिल ने सोशल मीडिया पर ये टीजर शेयर किया है. उनके साथ फिल्म में नोरा फतेही, जॉन अब्राहम (John Abraham) और रितेश देशमुख (Ritesh Deshmukh) नजर आने वाले हैं. ये फिल्म कॉमेडी, एक्शन और फुल ड्रामा के साथ एंटरटेन करने का वादा करती है.

शहनाज गिल ने फिल्म के मोशन पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा- 'एक्शन, म्यूजिक और जासूसों से भरी रोलर कोस्टर कॉमेडी फिल्म में हम आपको 100 % एंटरटेंमेंट की गारंटी देते हैं. अगली दिवाली बहुत खास होने वाली है, क्या आप तैयार हैं?'

साजिद खान के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में 20% कॉमेडी होगी, 20% रोमांस, 20% म्यूजिक, 20% कंफ्यूजन और 20% एक्शन होगा जो इस पोस्टर में बताया गया है. बताया जा रहा है कि 2023 की शुरुआत में इस फिल्म की शूटिंग शुरू की जाएगी और दिवाली 2023 में ये फिल्म रिलीज की जाएगी.

ये भी पढ़ें: Shehnaaz Gill को Salman Khan ने 'भाईजान' से निकाला! एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी

बता दें कि फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ से शहनाज गिल बॉलीवुड में अपना सफर शुरू करने वाली हैं. ये फिल्म उनके लिए और उनके फैंस के लिए बेहद खास है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement