Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shehnaaz Gill: 'घणी सयाणी' सॉन्ग पर डांस करती हुई नजर आईं शहनाज, व्हाइट साड़ी में लगीं बेहद खूबसूरत

Shehnaaz Gill का वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें वो अपने लेटेस्ट गाने Ghani Syaani पर थिरकते हुए नजर आ रही हैं. देखें Video.

Latest News
Shehnaaz Gill: 'घणी सयाणी' सॉन्ग पर डांस करती हुई नजर आईं शहनाज, व्हाइट साड़ी में लगीं बेहद खूबसूरत

Shehnaaz Gill शहनाज गिल 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एक्ट्रेस और बिग बॉस की कंटेस्टेंट रहीं शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) हाल ही में अपने मैनेजर कौशल जोशी की शादी में शामिल हुई थीं. ये किसी सेलिब्रिटी की शादी से कम नहीं थी क्योंकि इसमें कई सेलेब्स ने शिरकत की. इस पार्टी में शहनाज गिल के अलावा भारती सिंह, हिना खान, एली गोनी, जैस्मीन भसीन सहित कई टीवी सितारे शामिल हुए. इस शादी से शहनाज के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं. व्हाइट साड़ी में एक्ट्रेस बला की खूबसूरत लग रही थीं. उनका डांस करते हुए एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें वो अपने लेटेस्ट सॉन्ग घणी सयाणी (Ghani Syaani) पर थिरकते हुए नजर आईं. 

कौशल जोशी की शादी से सेलेब्स की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे थे. इन सबमें शहनाज गिल के भी वीडियो हैं. इंस्टाग्राम पर एक पैपाराजी ने वीडियो शेयर किया जिसमें शहनाज को अपने लेटेस्ट गाने घणी सयाणी पर डांस करते देखा गया. उनका ये चिल मूड देख फैंस काफी खुश हैं. शहनाज को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. 

वहीं लुक की बात करें तो शहनाज को व्हाइट साड़ी में स्पॉट किया गया. उनकी ये प्रिंटेड साड़ी काफी एलिगेंट थी जिसमें वो काफी ग्लैमरस और खूबसूरत लग रही हैं.

इसके अलावा भारती के बेटे गोला उर्फ लक्ष्य के साथ भी शहनाज गिल ने काफी मस्ती की. एक्ट्रेस गोला को काफी लाड करते हुए नजर आई जिसकी कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं.

ये भी पढ़ें: Katrina Kaif की कॉपी करने पर ट्रोल हुईं Shehnaaz Gill, लोगों ने लगा दी क्लास बोले- ...फिर कहती हैं मुझे पंजाब की कैट मत कहो

ये भी पढ़ें: Shehnaaz Gill से लिपटकर रो पड़ी उनकी फैन, एक्ट्रेस ने किया कुछ ऐसा कि जीत लिया सभी का दिल

हाल ही में शहनाज गिल का गाना 'घनी सयानी' (Ghani Syaani) रिलीज हुआ. इमें वो एमसी स्क्वायर के साथ नजर आईं. दोनों ने जमकर गाने का प्रमोशन किया था पर अपने लुक को लेकर शहनाज ट्रोल भी हो गई हैं. लोग उन्हें कटरीना कैफ के लुक और स्टाइल को कॉपी करने के लिए ट्रोल कर रहे थे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement