Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sidharth Shukla की इन आदतों को भी आज भी मिस करती है Shehnaaz Gill, बताया स्वीट मेमोरी

शहनाज गिल(Shehnaaz gill) ने हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला संग अपने रिश्तो को याद किया है और उन्हें स्वीट मेमोरी बताया है.

Sidharth Shukla की इन आदतों को भी आज भी मिस करती है Shehnaaz Gill, बताया स्वीट मेमोरी

Shehnaaz Gill Sidharth Shukla: शहनाज गिल सिद्धार्थ शुक्ला

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: शहनाज गिल(Shehnaaz gill) आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है. पंजाब फिल्म इंडस्ट्री से एक्ट्रेस ने टीवी के विवादित शो बिग बॉस 13(Bigg Boss) में हिस्सा लिया था. उसके बाद एक्ट्रेस के करियर में अच्छा उछाल देखने को मिला था. इस शो के बाद हाल ही में उन्होंने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत की है. शहनाज सलमान खान(Salman Khan) के साथ फिल्म किसी का भाई किसी की जान(Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) में नजर आई थीं. वहीं, एक्ट्रेस को बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट और विनर सिद्धार्थ शुक्ला(Sidharth Shukla) के साथ काफी पसंद किया जाता है. उस दौरान दोनों के रिश्ते ने काफी सुर्खियां बटोरी थी. वहीं, हाल ही में एक्ट्रेस ने इसको लेकर बात की है.

दरअसल, बॉलीवुड बबल के साथ दिए एक इंटरव्यू के दौरान शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला संग अपने रिश्ते को लेकर बात की है. एक्ट्रेस ने सिद्धार्थ की प्यारी यादों को याद किया है. इंटरव्यू के दौरान जब शहनाज से पूछा गया कि क्या किसी ने उनके साथ कुछ अच्छा किया है, तो उन्होंने कहा कि मेरे लिए काफी फाइल्स बनाई है. मुझे पढ़ने ही नहीं दिया. जब होमवर्क भी उन्होंने कर दिया, फाइल्स भी उन्होंने बना देनी, तो मुझे कहा जानकारी मिलेगी चीजों की. मुझे पढ़ने ही नहीं दिया यार, दुश्मन थे. लेकिन अभी स्वीट चीज तो यही थी. 

ये भी पढ़ें- Salman Khan के 'मूव ऑन' वाले कमेंट पर आया Shehnaaz Gill का रिएक्शन, Sidharth Shukla को लेकर किया इशारा?

शहनाज ने कहा मेरा जगजाहिर है

एक्ट्रेस से आगे जब पूछा गया कि उन्होंने किसी के लिए क्या अच्छा काम किया है, तो शहनाज ने कहा कि मेरा तो जगजाहिर है. हालांकि उन्होंने नाम नहीं बताया, लेकिन शहनाज गिल ने दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के साथ अपने रिश्ते का जिक्र किया. बिग बॉस 13 के दिनों में सिद्धार्थ और शहनाज सबसे पसंदीदा जोड़ी हुआ करते थे. रियलिटी शो में उनकी दोस्ती परवान चढ़ी थी. 

ये भी पढ़ें- Shehnaaz Gill: कभी बॉडी शेमिंग का शिकार हुई थीं शहनाज, आज ग्लैमरस लुक उड़ा रहा है फैंस के होश

फैंस सिड और शहनाज की सभी प्यारी चीजों को जानते हैं

वहीं, जैसा कि सभी जानते हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला अब इस दुनिया में नहीं रहे हैं, तो शहनाज आज भी अपने इस रिश्ते को खूबसूरती से याद करती हैं. यहां तक कि कई बार एक्ट्रेस को सिद्धार्थ के नाम पर रोते हुए देखा गया है. वहीं, उन्होंने कहा कि सिद्धार्थ और शहनाज के बीच शेयर किया गया कनेक्शन सभी के सामने खुला है. शहनाज ने इशारा करते हुए कहा कि दर्शक पहले से ही हर उस प्यारी चीज को जानते हैं जो उन्होंने सिद्धार्थ के लिए की है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement