Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

आवारा आशिक.. Aditya Roy Kapur के लिए ये क्या कह गईं Shehnaaz Gill, Alia Bhatt को भी बताया दिल तोड़ने वाली

शहनाज गिल(Shehnaaz Gill) ने एक्टर आदित्य रॉय कपूर(Aditya Roy Kapur) को आवारा आशिक बताया है और आलिया भट्ट(Alia Bhatt ) को दिल तोड़ने वाली कहा है.

आवारा आशिक.. Aditya Roy Kapur के लिए ये क्या कह गईं Shehnaaz Gill, Alia Bhatt को भी बताया दिल तोड़ने वाली

Shehnaaz Gill Aditya Roy Kapur  Alia Bhatt

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: शहनाज गिल(Shehnaaz Gill) इन दिनों अपने हाल ही में रिलीज सॉन्ग यार का सताया हुआ है को लेकर चर्चा में हैं. इस सॉन्ग में एक्ट्रेस के साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने एक्ट किया है और बी प्राक ने इसे गाया है. गाना लोगों को काफी पसंद आ रहा है. वहीं, हाल ही में शहनाज गिल ने बॉलीवुड के कुछ एक्टर्स को चुना है जो कि दिल टूटे हुए आशिक के किरदारों को बेहतरीन ढंग से निभा सकते हैं. 

दरअसल, हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान शहनाज गिल से उन अभिनेताओं के नाम बताने के लिए कहा गया, जो कि दिल टूटे हुए की भूमिकाओं में सूट करेंगे. इस पर एक्ट्रेस ने जवाब दिया कि मुझे लगता है वो( आलिया भट्ट) दिल तोड़ने में सही रहेगी. इसके बाद एक्ट्रेस ने आदित्य रॉय कपूर का नाम लिया है और कहा कि वो आवारा आशिक, गलियों में घूमने वाला. उनपर वो गाना सूट करता है- शराब पीते पीते. अगर हम उसकी आशिकी 2 देखेंगे तो. 

ये भी पढ़ें- Shehnaaz Gill: कभी उदास तो कभी खुशी से झूमती दिखीं शहनाज गिल, नए फोटोशूट पर आया फैंस का दिल

शहनाज ने दी किसी पर भी भरोसा न करने की सलाह

इसके अलावा शहनाज ने प्यार और रिश्तों पर भी बात की है और हर किसी को स्वार्थी बताते हुए जिंदगी में किसी पर भी भरोसा न करने की सलाह दी है. उन्होंने यह भी कहा कि एक व्यक्ति दूसरे व्यक्ति से जुड़ा हो सकता है, लेकिन साथ ही वह दूसरे को भूल जाएगा. उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें एक बार प्यार हो चुका है, लेकिन वह प्यार के बारे में बात नहीं करना चाहती हैं. 

ये भी पढ़ें- Shehnaaz Gill ने पहली फिल्म के बाद ही खरीद लिया नया घर, फोटो शेयर कर 'सना बेबी' ने फैंस को कहा शुक्रिया

इस फिल्म में जल्द नजर आएंगी शहनाज

काम को लेकर बात की जाए तो शहनाज फरहाद सामजी के निर्देशन में बनी फिल्म किसी का भाई किसी की जान में नजर आ चुकी हैं. इस फिल्म के जरिए उन्होंने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की है. फिल्म में मुख्य किरदार में सलमान खान नजर आए थे. इसके अलावा पूजा हेगड़े, वेंकटेश दग्गुबाती और भूमिका चावला भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में दिखाई दिए थे. इसके बाद शहनाज जल्द ही साजिद खान की फिल्म 100% में भी नजर आएंगी, जिसमें जॉन अब्राहम, रितेश देशमुख और नोरा फतेही भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement