Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shilpa Shetty के पति Raj Kundra करने वाले हैं फिल्मों में डेब्यू, दिखाएंगे जेल के अंदर की कहानी

Adult Film Case में जेल की सजा काट चुके Shilpa Shetty के पति Raj Kundra अब ऐक्टिंग में हाथ आजमाने जा रहे हैं. राज कुंद्रा अपनी इस फिल्म में अपनी ही जेल की कहानी दिखाने वाले हैं. फिल्म का नाम भी सामने आ चुका है.

Latest News
Shilpa Shetty के पति Raj Kundra करने वाले हैं फिल्मों में डेब्यू, दिखाएंगे जेल के अंदर की कहानी

Shilpa Shetty Raj Kundra शिल्पा शेट्टी राज कुंद्रा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के बिजनेसमैन पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) इन दिनों फिर से सुर्खियों में आ गए हैं. राज अब ऐक्टिंग में डेब्यू करने जा रहे हैं. राज कुंद्रा की इस फिल्म में वो अपनी ही कहानी दिखाने वाले हैं. अपनी इस फिल्म के जरिए वो जेल के अंदर की कहानी को दर्शाने वाले हैं. फिल्म का नाम भी सामने आ गय है. राज कुंद्रा कुछ समय पहले अडल्ट फिल्मों के केस में जेल की सजा काट चुके हैं. इस फिल्म का नाम आर्थर रोड जेल के उसी बैरक से जुड़ा है, जिसमें राज बंद थे.

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पिछले साल अडल्ट फिल्म बनाने के आरोप में 64 दिन तक जेल में रहे थे. अब वो अपनी फिल्म लेकर आ रहे हैं जिसका नाम UT Number 69 है. इस फिल्म से राज कुंद्रा एक्टिंग में डेब्यू करेंगे. UT Number 69 वही बैरक है जहां राज कुंद्रा जेल में कैद थे. मीडिया रिपोर्टेस की मानें तो राज ने मुंबई में अपनी फिल्म 'UT नंबर 69' की शूटिंग भी पूरी कर ली है. फिल्म की शूटिंग मुंबई के सब-अर्बन मीरा रोड में स्थित एक डब्बा फैक्ट्री में हुई है.

ये भी पढ़ें: Shilpa Shetty शादीशुदा होकर भी इस कुंवारे हीरो की हुईं दीवानी, सबके सामने कह डाली ये बात

रिपोर्ट की मानें तो फिल्म को सिर्फ 18 दिनों में ही शूट कर लिया गया है. ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर फिल्म के राइट्स बेचने की बात की जा रही है. खास बात ये है कि फिल्म में राज कुंद्रा के अलावा और कोई लीड रोल में नहीं है. 'द बिगर पिक्चर' के बैनर तले बन रही इस फिल्म को शाहनवाज अली ने डायरेक्ट किया है. फिलहाल फिल्म की डेट सामने नहीं आई है. वहीं फिल्म से जुड़े मेकर्स या राज कुंद्रा की तरफ से भी इसे लेकर कोई बयान सामने नहीं आया है. 

ये भी पढ़ें: Shilpa Shetty ने पहली बार Raj Kundra मामले पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'मेरे लिए वो 2 साल काफी...'

बता दें कि पिछले साल राज कुंद्रा पर एडल्ट फिल्में बनाने का आरोप लगा था. बताया जा रहा था कि ये सभी एडल्ट वीडियोज को एक ऐप पर अपलोड किया जाता था. तब राज समेत 10 लोगों के खिलाफ चार्जशीट दायर की गई थी. सभी पर वेब सीरीज का झांसा देकर एडल्ट फिल्में करवाने का आरोप था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement