Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shilpa Shetty के साथ शूटिंग के दौरान हुआ बड़ा हादसा, एक्ट्रेस ने शेयर की दिल दहलाने वाली तस्वीर

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के साथ फिल्म की शूटिंग करने के दौरान एक हादसा हुआ है. इस हादसे में शिल्पा शेट्टी गंभीर रूप से घायल हो गई हैं. उन्होंने अपने चाहने वालों के बीच इस हादसे की तस्वीर को शेयर किया है.

Latest News
Shilpa Shetty के साथ शूटिंग के दौरान हुआ बड़ा हादसा, एक्ट्��रेस ने शेयर की दिल दहलाने वाली तस्वीर

Shilpa Shetty: शिल्पा शेट्टी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Shilpa Shetty: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने अपने हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट में फैंस से एक चौंकाने वाली खबर साझा की. एक्ट्रेस के साथ एक हादसा हो गया जिसमें वह घायल भी हो गई. शूटिंग के दौरान घायल हुईं शिल्पा शेट्टी का पैर भी टूट गया. हालांकि, इस तकलीफ में भी शिल्पा शेट्टी ने व्हीलचेयर पर अपनी मुस्कान बिखेरते हुए एक तस्वीर शेयर कर, इस बारे में फैंस को बताया. अभिनेत्री की तरफ से शेयर किए गए पोस्ट पर उनके चाहने वालों की तरफ से लगातार कमेंट्स आ रहे हैं और एक्ट्रेस के जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं.

छोटी बहन शमिता शेट्टी ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, "मेरी मुनकी सबसे मजबूत." वहीं सोफी चौधरी ने लिखा- "OMG! जल्द ही ठीक हो जाओ सुपरवुमन शिल्पा."

ये भी पढ़ें - Shilpa Shetty के पति अब इस फिल्म में आजमाएंगे किस्मत, दिखाएंगे जेल के अंदर की कहानी

यहां देखें शिल्पा शेट्टी का पोस्ट

शेट्टी हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में 30 साल पूरे करने के कगार पर हैं, उन्होंने 1993 में अब्बास-मस्तान की बाजीगर से शुरुआत की और फिर मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी, इंसाफ, छोटे सरकार, औज़ार, हिम्मत, रिश्ते, बधाई हो बधाई, फिर मिलेंगे, दस, अपने, और लाइफ इन ए मेट्रो जैसी फिल्मों में नजर आईं. उन्होंने हंगामा 2 से वापसी की और हाल ही में निकम्मा में नजर आई थीं. वह अब इंडियन पुलिस फोर्स के लिए कमर कस रही हैं जो अमेजन प्राइम वीडियो इंडिया पर स्ट्रीम होगी. 2005 में, उन्होंने फरेब नाम की थ्रिलर में अपनी बहन शमिता के साथ अभिनय काम किया जिसमें मनोज बाजपेयी भी लीड भूमिका निभाई थी.

ये भी पढ़ें - Shilpa Shetty शादीशुदा होकर भी इस कुंवारे हीरो की हुईं दीवानी, सबके सामने कह डाली ये बात

शिल्पा शेट्टी 2006 में रियलिटी शो बिग ब्रदर जीतकर यूरोप जैसे देशों में पहचानी जाने लगीं. उन्होंने नवंबर 2009 में बिजनेस मैन राज कुंद्रा के साथ शादी की. बिग ब्रदर में शानदार लोकप्रियता हासिल करने के बाद एक्ट्रेस इस शो के इंडियन वर्जन बिग बॉस के दूसरे सीज़न की होस्ट रही हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement