Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shilpa Shetty का बेटा Viaan 10 साल की उम्र में बना बिजनेसमैन, ये अनोखा Startup कर देगा हैरान

Shilpa Shetty के बेटे Viaan ने महज 10 साल की उम्र में अपना एक अनोखा बिजनेस शुरू किया है जिसके बारे में बताते हुए एक्ट्रेस फूली नहीं समा रही हैं. वियान ने इस कदम से अपने मशहूर बिजनेसमैन पापा राज कुंद्रा (Raj Kundra) को भी मात दे डाली है.

Latest News
 Shilpa Shetty का बेटा Viaan 10 साल की उम्र �में बना बिजनेसमैन, ये अनोखा Startup कर देगा हैरान

Shilpa Shetty Raj Kundra Son Viaan Businessman: शिल्पा शेट्टी राज कुंद्रा का बेटा वियान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं और उनके पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) देश के बड़े बिजनेसमैन में गिने जाते हैं. वहीं, मालूम होता है कि शिल्पा के बेटे वियान (Shilpa Shetty Son Viaan) अपने पापा राज के कदमों पर चल दिए हैं. वियान महज 10 साल की उम्र में ही एक बिजनेसमैन बन चुके हैं. उन्होंने एक यूनिक स्टार्टअप शुरू कर दिया है जिसके बारे में शिल्पा शेट्टी ने अपने लेटेस्ट पोस्ट में जानकारी दी है. 10 साल के वियान का बिजनेस (Business Startup) आइडिया के बारे में जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे. दिलचस्प बात ये भी है कि वियान ने बिजनेस का पहला प्रोडक्ट अपनी मां शिल्पा के लिए तैयार किया है.

शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट शेयर करते हुए बेटे के शानदार बिजनेस आइडिया की एक झलक दिखाई है. वीडियो में वियान बड़े ही कॉन्फिडेंस के साथ अपने बिजनेस के बारे में बता रहे हैं जो कस्टमाइज्ड शूज के बारे में है. वियान ने बतया कि उन्होंने अपनी मां के लिए कस्टमाइज्ड टाइगर शूज तैयार किए हैं क्योंकि शिल्पा में उन्हें टाइगर नजर आता है. वहीं, इसके बाद वीडियो में शिल्पा भी दिखाई देती हैं जो अपने बेटे पर गर्व करते हुए जाहिर करती हैं कि वियान का ये बिजनेस आइडिया उन्हें बेहद पसंद आया है. यहां देखें वियान का ये वीडियो-

ये भी पढ़ें- Shilpa Shetty के पति अब इस फिल्म में आजमाएंगे किस्मत, दिखाएंगे जेल के अंदर की कहानी

वहीं, इस वीडियो को शेयर करते हुए शिल्पा ने कैप्शन में लिखा- 'मेरे बेटे वियान-राज का पहला बिजनेस वेंचर vrkickss जो कस्टमाइज्ड स्नीकर्स तैयार करता है. छोटे बच्चों के बड़े सपने को हमेशा प्रोत्साहन मिलना चाहिए. आइडिया और कॉन्सेप्ट से लेकर डिजाइन वेंचर का कॉन्सेप्ट, यहां तक कि ये वीडियो ये सब इसने खुद किया है. इंटरप्रेन्योर और डायरेक्टर'.

ये भी पढ़ें- Shilpa Shetty के साथ शूटिंग के दौरान हुआ बड़ा हादसा, एक्ट्रेस के टूटे पैर

शिल्पा ने आगे लिखा- 'कितना आशचर्यजनक है कि इतनी छोटी सी उम्र में उसने अपने बिजनेस प्रोडक्ट का कुछ हिस्सा चैरिटी में भी डोनेट करने का वादा किया है. वो सिर्फ 10 साल का है. इस जेनZ ने मां को हैरान कर दिया है. मैं बहुत गर्व महसूस कर रही हूं. ऑल द बेस्ट मेरे बेटे'.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement