Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

जेल में बंद था पति, Shilpa Shetty ने किया भारत छोड़ने का फैसला, राज कुंद्रा का बड़ा खुलासा

Shilpa Shetty ने पति Raj Kundra से कहा था कि वो देश छोड़कर विदेश में बसने की तैयारी कर सकती हैं. वो जेल में बंद पति की एक बात सुनकर बहुत दुखी हो गई थीं.

Latest News
जेल में बंद था पति, Shilpa Shetty ने किया भारत छोड़ने का फैसला, राज कुंद्रा का बड़ा खुलासा

Shilpa Shetty Wanted To Leave India Settle In London

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की तब अपनी जिंदगी के सबसे बुरे दौर से गुजरी थीं जब उनके पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) को पोर्नोग्राफी केस में जेल हो गई थी. शिल्पा शेट्टी के पति (Shilpa Shetty Husband) राज ने जेल में गुजारे 63 दिनों और अपने परिवार की हालत एक फिल्म में बयां कर दी है, जो जल्द ही रिलीज होने वाली है. वहीं, इस बीच इंटरव्यू के दौरान भी राज कुंद्रा ऐसे खुलासे कर रहे हैं, जो वो फिल्मों मे नहीं दिखा पाए. हाल ही में राज ने बताया है कि एक वक्त पर उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी ने भारत छोड़ देने का फैसला कर लिया था.

राज कुंद्रा की फिल्म 'UT 69' नवंबर महीने की तीसरी तारीख को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म की रिलीज से पहले राज इसके प्रमोशनल इंटरव्यूज में जी-जान से जुटे हैं. हाल ही में इंडियन एक्सप्रेस को दिए एक इंटरव्यू के दौरान राज ने अपने बुरे दौर से जुड़ा शॉकिंग खुलासा किया है. राज ने बताया कि 63 दिनों में एक वक्त ऐसा आया था जब उन्हें आत्महत्या के ख्याल आने लगे थे और ये बात उन्होंने पत्नी शिल्पा शेट्टी के साथ शेयर की थी. ये सुनकर शिल्पा का दिल टूट गया था और उन्होंने इमोशनल होकर भारत छोड़ देने का फैसला कर लिया था.

ये भी पढ़ें- Shilpa Shetty और Raj Kundra हुए अलग? इस पोस्ट ने मचाया बवाल, जानें क्यों उड़ी तलाक की अफवाह

राज कुंद्रा ने कहा कि 'मेरी पत्नी ने कहा- क्या तुम विदेश जाकर बसना चाहते हो? तुमने लंदन में सबकुछ छोड़ दिया. अगर तुम कहो तो मैं सारा इंतजाम कर दूंगी और हम भारत छोड़कर हमेशा के लिए चले जाएंगे. मैंने सोचा कि लोग बड़े बड़े कांड करके, हजारों करोड़ कमाकर देश से निकल जाते हैं लेकिन मैंने कुछ नहीं किया है इसलिए मैं ये देश छोड़कर नहीं जाऊंगा'. राज ने कहा कि वो आत्महत्या का नाम नहीं लेना चाहते हैं लेकिन जेल के अंदर वो सबकुछ खत्म कर देना चाहते थे. राज ने कहा कि 'मैं बहुत बेइज्जत महसूस कर रहा था. मेरी वजह से मेरे मां-बाप, बीवी-बच्चों को टारगेट किया जा रहा था. ये सब बहुत दर्दनाक था'.

ये भी पढ़ें- Shilpa Shetty को राज कुंद्रा की इस बात पर आया था ऐसा गुस्सा, मुंह पर मार दी थी चप्पल

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement