Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rahul Mody ने चुराई Shraddha Kapoor की नींद, रोमांटिक अंदाज में फोटो शेयर कर एक्ट्रेस ने किया रिश्ता कंफर्म?

एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर राहुल मोदी (Rahul Mody) के साथ सेल्फी पोस्ट की है, जिसके बाद लोग उनके रिलेशनशिप में होने को लेकर अंदाजा लगा रहे हैं.

Latest News
Rahul Mody ने चुराई Shraddha Kapoor की नींद, रोमांटिक अंदाज में फोटो शेयर कर एक्ट्र��ेस ने किया रिश्ता कंफर्म?

Shraddha Kapoor, Rahul Mody

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) हमेशा ही चर्चा में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस कभी अपने लुक्स,फिल्मों तो कभी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में छाई रहती हैं. कुछ वक्त पहले एक्ट्रेस को लेकर खबर सामने आई थी कि वो राहुल मोदी (Rahul Mody) को डेट कर रही हैं. इस बीच कई बार रूमर्ड कपल को साथ भी देखा गया है. वहीं, हाल ही में श्रद्धा ने राहुल मोदी के साथ एक फोटो शेयर की है, जिसने लोगों को हैरान कर दिया है और दोनों की डेटिंग रूमर्स को हवा दी है. 

दरअसल, श्रद्धा कपूर ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने साथ राहुल मोदी की तस्वीर शेयर की है. इस दौरान रूमर्ड कपल धूप में खड़े होकर सेल्फी लेते हुए दिख रहे हैं. एक्ट्रेस ने यह तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- दिल रख ले, नींद तो वापस दे दे यार. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने इश्क फिल्म के गाने नींद चुराई मेरी, को बैकग्राउंड सॉन्ग के तौर पर इस्तेमाल किया है.

Shraddha Kapoor, Rahul Mody


यह भी पढ़ें- Shraddha Kapoor ने खास अंदाज में मनाया 37वां जन्मदिन, अपने 30 स्पेशल फैंस के साथ मिलकर काटा केक


श्रद्धा ने पहना था आर नाम का पेंडेंट

दोनों के रोमांस की अफवाह लंबे वक्त से चल रही थी. वहीं, इसकी शुरुआत पहली बार तब हुई जब श्रद्धा और मोदी को एक साथ देखा गया. इन अफवाहों को हवा तब मिली जब एक्ट्रेस को इंस्टाग्राम के एक सेल्फी पोस्ट में आर लेटर के पेंडेंट को पहने हुए देखा गया था.


यह भी पढ़ें- Shraddha Kapoor को ब्रेकअप के बाद मिला नया बॉयफ्रेंड, इस हैंडसम हंक को कर रही हैं डेट! देखें वीडियो


फिल्म तू झूठी मैं मक्कार से हुई लव स्टोरी की शुरुआत

एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ को हमेशा ही प्राइवेट रखना पसंद करती हैं. हालांकि रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों के बीच रिश्ते के शुरुआत तब हुई जब मोदी ने अपनी फिल्म तू झूठी मैं मक्कार पर एक राइटर के तौर पर काम किया. इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ रणबीर कपूर भी नजर आए थे. 

जल्द इस फिल्म में नजर आएंगी श्रद्धा

काम को लेकर बात करें तो श्रद्धा कपूर जल्द ही स्त्री 2 में नजर आएंगी. इस फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव और अपारशक्ति खुराना भी होंगे. अमर कौशिक के निर्देशन में बनी यह फिल्म 15 अगस्त यानी की स्वतंत्रता दिवस पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस हॉरर कॉमेडी की अक्षय कुमार की फिल्म खेल खेल में और अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2 से टक्कर होगी.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement