Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shraddha Kapoor ने एयरपोर्ट पर फैंस के लिए किया ऐसा काम, वीडियो देखकर इंप्रेस हुए फैंस

Shraddha Kapoor का एक वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस को इंप्रेस कर रहा है. इस वीडियो में वो फैंस के लिए दिलचस्प कारनामे कर रही हैं.

Shraddha Kapoor ने एयरपोर्ट पर फैंस के लिए किया ऐसा काम, वीडियो देखकर इंप्रेस हुए फैंस

Shraddha Kapoor Video Viral: श्रद्धा कपूर वायरल वीडियो

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) इन दिनों अपनी फिल्म 'तू झूठी मै मक्कार' (Tu Jhoothi Main Makkaar) को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में हैं. इस फिल्म में वो पर्दे पर पहली बार एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ रोमांस करती दिखाई देने वाली हैं. वहीं, बीती 3 मार्च को एक्ट्रेस ने अपना 36वां बर्थडे सेलीब्रेट किया है. वहीं, इन सबके बीच एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो अपने फैंस के लिए कुछ ऐसा दिलचस्प करनामा करती दिख रही है, जिसे सोशल मीडिया यूजर्स की तारीफें मिल रही हैं.

श्रद्धा कपूर का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो एयरपोर्ट पर दिख रही हैं. इस वीडियो में दिख रहा है कि उन्हें एक फैन एप्रोच करता है और उसके हाथ में केक होता है. श्रद्धा इस फैन के लाए केक को टेस्ट करती हैं और उसे शुक्रिया भी कहती हैं. इसके बाद वो बर्थजे विश करने के आए सभी फैंस को स्माइल के साथ थैंक्यू करती हैं. वीडियो में दिख रहा है कि श्रद्धा कपूर अपने एक फैंस के साथ डांस भी करती हैं. यहां देखें वायरल हो रहा श्रद्धा कपूर का ये वीडियो-

ये भी पढ़ें- Ranbir Kapoor की फिल्म में दिखेगा टीटू के सोनू का जलवा, जानें क्या है पूरा माजरा

इस वीडियो में फैंस के साथ श्रद्धा का बर्ताव देखकर सोशल मीडिया यूजर्स इंप्रेस नजर आ रहे हैं. कई लोगों ने उन्हें बॉलीवुड की सबसे विनम्र सुपस्टार बताया है. वर्कफ्रंट की बात करें तो श्रद्धा कपूर और रणबीर कपूर की फिल्म 'तू झूठी, मैं मक्कार' होली के मौके पर यानी 8 मार्च को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में दोनों की फ्रेश जोड़ी दिखेगी और इसे लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं.

ये भी पढ़ें- Alia Bhatt ने वर्कआउट करते समय रणबीर कपूर के गाने पर किया डांस, इस एक्ट्रेस ने पूछा 'ये क्या मक्कारी है'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement