Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'मैं जिंदा हूं' सोशल मीडिया पर उड़ी Shreyas Talpade की मौत की अफवाह, एक्टर ने किया रिएक्ट

श्रेयस तलपड़े (Shreyas Talpade) ने सोशल मीडिया पर वायरल अपनी झूठी मौत की खबरों को लेकर रिएक्ट किया है और इन अफवाहों को सिरे से खारिज किया है.

Latest News
'मैं जिंदा हूं' सोशल मीडिया पर उड़ी Shreyas Talpade की मौत की अफवाह, एक्टर ने किया रिएक्ट

Shreyas Talpade

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

श्रेयस तलपड़े (Shreyas Talpade) को कुछ महीनों पहले दिल का दौरा पड़ा था, जिसके बाद उनके फैंस काफी हैरान और परेशान हो गए थे.उस घटना के बाद अक्सर ही एक्टर खबरों में बने रहते हैं. वहीं, हाल ही में सोशल मीडिया पर एक फेक पोस्ट वायरल हो रहा था, जिसमें दावा किया गया था कि एक्टर का निधन हो गया है. इस पोस्ट के वायरल होने के बाद श्रेयस तलपड़े ने एक ऑफिशियल बयान जारी किया है. एक्टर ने अपनी मौत की अफवाह को खारिज किया है और बताया है कि यह झूठ है. साथ ही एक्टर ने भी बताया है कि इस घटना से उनके परिवार और बच्चों पर कैसा असर पड़ा है. 

श्रेयस ने मंगलवार 20 अगस्त को अपने इंस्टाग्राम पर एक नोट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा, डियर ऑल, मैं सभी को आश्वस्त करना चाहता हूं कि मैं जीवित, खुश और स्वस्थ हूं. मुझे मेरे निधन का दावा करने वाले एक वायरल पोस्ट के बारे में पता चला है. जबकि मैं समझता हूं कि मजाक का अपना स्थान है, जब इसका गलत इस्तेमाल किया जाता है तो यह वाकई में नुकसान पहुंचा सकता है. जो बात किसी ने मजाक के रूप में शुरू की थी. वह अब बिना बात की चिंता पैदा कर रही है और उन लोगों की भावनाओं के साथ खेल रही है जो मेरी परवाह करते हैं, खासकर मेरी फैमिली.

यह भी पढ़ें- कोविड वैक्सीन के चलते आया था Shreyas Talpade को हार्ट अटैक? एक्टर ने उठाए चौंकाने वाले सवाल

छोटी बेटी पर पड़ा खबर का असर

एक्टर ने इस पोस्ट में ये भी बताया कि किस तरह से उनकी मौत की अफवाह ने उनकी छोटी बेटी को परेशान किया है. उन्होंने लिखा- मेरी छोटी बेटी, जो हर दिन स्कूल जाती है, पहले से ही मेरे बारे में चिंतित है. लगातार सवाल पूछने और आश्वासन मांगना. यह झूठी खबर केवल उसके डर को गहरा करती है, उसे अपने साथियों और टीचर्स से और कई सवालों का भी सामना करने के लिए मजबूर होना पड़ता है. भावनाओं को भड़काती हैं, जिसे हम एक परिवार के रूप में मैनेज करने की कोशिश कर रहे हैं. बता दें कि श्रेयस और उनकी पत्नी दीप्ति तलपड़े ने 2018 में सरोगेसी के जरिए अपनी बेटी आद्या का इस दुनिया में स्वागत किया था. 

उन्होंने आगे कहा, इस कंटेंट को आगे बढ़ाने वालों से, मैं आपसे रुकने और इसके प्रभावों पर विचार करने के लिए कहता हूं. कई लोगों ने वास्तव में मेरी भलाई के लिए प्रार्थना की है, और यह निराशाजनक है कि मजाक का इस्तेमाल इस तरह से किया जा रहा है. जो भावनाओं को आहत कर सकता है, मेरे अपनों को परेशान कर सकता है , और हमारी लाइफ को डिस्टर्ब कर सकता है. जब आप ऐसी अफवाहें फैलाते हैं, तो यह केवल टार्गेटेड व्यक्ति को प्रभावित नहीं करता है, यह उनके परिवार को भी प्रभावित करता है, खास तौर से से छोटे बच्चे जो इस स्थिति को पूरी तरह से नहीं समझ सकते हैं लेकिन फिर भी भावनात्मक टोल महसूस करते हैं.

यह भी पढ़ें- जानें हार्ट अटैक के बाद कैसी है Shreyas Talpade की तबीयत, कब मिलेगी अस्पताल से छुट्टी?

श्रेयस ने किया लोगों से अनुरोध

आखिर में एक्टर ने कहा कि "ट्रोल्स से, मेरा एक सरल अनुरोध है: कृपया रुकें. ऐसा न करें." दूसरों पर इस तरह का मज़ाक न करें, और किसी और के साथ ऐसा न करें. मैं नहीं चाहूंगा कि आपके साथ कभी ऐसा हो, इसलिए कृपया संवेदनशील रहें. जुड़ाव और पसंद का पीछा कभी भी दूसरे की भावनाओं की कीमत पर नहीं होना चाहिए.

जल्द इस फिल्म में आएंगे नजर

काम के मोर्चे पर, श्रेयस तलपड़े जल्द ही फिल्म इमरजेंसी में नजर आएंगे. अभिनेता को फिल्म में भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे. इस फिल्म का निर्देशन कंगना रनौत ने किया है. अनुपम खेर, मिलिंद सोमन और महिमा चौधरी समेत अन्य कलाकारों द्वारा अभिनीत, इमरजेंसी 6 सितंबर को रिलीज होगी.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर पढ़ने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement