Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shubman Gill ने कबूला Sara Ali Khan संग रिश्ता, दिलचस्प अंदाज में कही दिल की बात!

Shubman Gill ने फाइनली Sara Ali Khan संग डेटिंग की बात कबूल ली है. उन्होंने बेहद मजेदार तरीके से अपने रिश्ते की सच्चाई सबके सामने रखी है.

Latest News
Shubman Gill ने कबूला Sara Ali Khan संग रिश्ता, दिलचस्प अंदाज में कही दिल की बात!

Shubman Gill Admits Dating Sara Ali Khan: शुभमन ने कबूल सारा को डेट करने की बात

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों अपनी फिल्मों के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बनी हुई हैं. पिछले कुछ महीनों से ऐसी रिपोर्ट्स आ रही हैं कि वो क्रिकेटर शुभमन गिल (Cricketer Shubman Gill) को डेट कर रही हैं. दोनों ने चुपके-चुपके डेटिंग करना जैसे ही शुरू किया उनके अफेयर के चर्चे गॉसिप गलियारों में गूंजने शुरू हो गए. हालांकि, सारा ने कभी खुलेआम शुभमन संग रिश्ते की बात नहीं कबूली लेकिन अब खुद शुभमन सामने आ चुके हैं और उन्होंने अपने ही अंदाज में सारा से प्यार का इजहार भी कर दिया है.

Shubman Gill ने कर दी हां?

दरअसल, सारा अली खान और शुभमन गिल कुछ समय पहले डिनर डेट पर देखे गए थे और हाल ही में वो एक फ्लाइट में साथ दिखे थे. बस ऐसे ही दोनों के अफेयर की अफवाहें उड़नी शुरू हो गई हैं. हाल ही में शुभमन गिल, दिल दियां गल्ला नाम के एक चैट शो में अपनी जिंदगी से जुड़ी कई बातों पर खुलकर बातें करते दिखाई दिए. इस दौरान उनसे पूछा गया कि क्या वह सारा अली खान के साथ डेटिंग कर रहे हैं? इस पर उन्होंने जो जवाब दिया उसे 'हां' की तरफ इशारा समझा जा रहा है.

ये भी पढ़ें- Sara Ali Khan-Shubman Gill की प्राइवेट तस्वीरें लीक, सचिन तेंदुलकर की बेटी से हो चुका ब्रेकअप?

Sara Da Sara Sach

शुभमन गिल ने सारा संग रिश्ते की खबरों पर जवाब दिया- 'शायद'.... वो आगे बोले कि 'सारा दा सारा सच बोल दिया. शायद हां, शायद नहीं'. सिर्फ यही नहीं जब शुभमन से ये पूछा गया कि बॉलीवुड में उनकी सबसे फेवरेट एक्ट्रेस कौन हैं? तो इस पर उन्होंने सारा अली खान का नाम लिया. कुछ इस तरह इशारों-इशारों में उन्होंने सारा से रिलेशनशिप की बात कबूल ली है लेकिन अभी इस पर सारा का रिएक्शन आना बाकी है.

ये भी पढ़ें- सारा अली खान ने जाह्नवी कपूर के साथ शेयर कर दी ऐसी तस्वीर, देख कर चौंक गए सभी

Sara Ali Khan क्या कहेंगी?

बता दें कि सारा अली खान से पहले कि शुभमन गिल का नाम सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के साथ भी जुड़ चुका है लेकिन अब दोनों का ब्रेकअप हो चुका है. लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सारा अली खान और शुभमन गिल बेहद सीरियस रिलेशनशिप में हैं लेकिन सारा अपनी पर्सनल लाइफ को लाइमलाइ से दूर ही रखना पसंद करती हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement