Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shubman Gill का 33 साल की इस एक्ट्रेस संग जुड़ा नाम, हसीना ने सबके सामने किया सच्चाई पर खुलासा

Shubman Gill का नाम Sara Ali Khan और Sara Tendulkar संग तो जुड़ ही रहा था. वहीं, अब एक मशहूर एक्ट्रेस के साथ भी उनके अफेयर की अफवाहें फैल रही हैं.

Latest News
Shubman Gill का 33 साल की इस एक्ट्रेस संग जुड़ा नाम, हसीना ने सबके सामने किया सच्चाई पर खुलासा

Shubman Gill, Sonam Bajwa: शुभमन गिल, सोनम बाजवा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: क्रिकेट की दुनिया के उभरत सितारे शुभमन गिल (Shubman Gill) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब सुर्खियों में बने हुए हैं. जहां एक तरफ उनके खेल की जमकर तारीफें हो रही हैं. वहीं, दूसरी तरफ 23 साल के इस खिलाड़ी का नाम मनोरंजन जगत की कई हसीनाओं के साथ जुड़ने लगा है. सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) और बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) के नामों को लेकर तो पहले ही लोग कंफ्यूज थे लेकिन अब एक 33 वर्षीय एक्ट्रेस के साथ भी शुभमन का नाम जुड़ने लगा है. वहीं, इस एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट पोस्ट में इन अफवाहों पर रिएक्शन देते हुए सच्चाई जाहिर कर दी है.

Sonam Bajwa संग जोड़ा गया Shubman Gill का नाम

दरअसल, दोनों सारा (Sara Ali Khan), (Sara Tendulkar) के नाम तो पहले ही शुभमन गिल (Shubman Gill) के साथ जुड़ रहे थे लेकिन अब हाल ही में सोशल मीडिया पर ऐसी अफवाहें फैलने लगीं कि वो पंजाबी सिनेमा की सुपरस्टार सोनम बाजवा (Sonam Bajwa) को डेट कर रहे हैं. कई लोगों ने सोनम के साथ शुभमन की एक तस्वीर भी ढूंढ़ निकाली और ये फोटो इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हो गई. इस तस्वीर को शेयर करते हुए लोगों ने दावा कर डाला कि शुभमन, उम्र में 10 साल बड़ी एक्ट्रेस सोनम बाजवा को डेट कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Sara Ali Khan और Kartik Aaryan का हो गया पैचअप, एक्ट्रेस ने साथ में शेयर की फोटो?

Shubman Gill, Sonam Bajwa

Sonam Bajwa ने किया मजेदार Tweet

वहीं, ये अफवाहें फैलते हुए एक्ट्रेस सोनम तक जा पहुंचीं और उन्होंने ट्वीट करते हुए इन खबरों की सच्चाई बता डाली है. सोनम का सच्चाई बताने का अंदाज काफी मजेदार था. उन्होंने डेटिंग की झूठी खबर फैला रहे एक ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए लिखा- 'ये सारा का सारा झूठ है'. इसके साथ ही उन्हें ये अफवाहें इतनी फनी लगीं कि उन्होंने हंसने वाला इमोजी भी शेयर किया है. अफेयर की खबरों पर रिएक्ट करने का सोनम का तरीका लोगों को बहुत पसंद आया है और कई लोगों ने उनके पोस्ट पर रिएक्शन देकर उनकी तारीफें की हैं.

ये भी पढ़ें- Shubman Gill ने कबूला Sara Ali Khan संग रिश्ता, दिलचस्प अंदाज में कही दिल की बात!

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement