Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shubman Gill का दिल Sara Ali Khan को छोड़ अब इस साउथ हसीना पर आया? क्रिकेटर ने कमेंट में खोला राज

Shubman Gill का नाम साउथ की एक बड़ी एक्ट्रेस के साथ जोड़ा जा रहा है. इन अफवाहों पर एक्टर ने खुद रिएक्शन दे किया है.

Shubman Gill का दिल Sara Ali Khan को छोड़ अब इस साउथ हसीना पर आया? क्रिकेटर ने कमेंट में खोला राज

Shubman Gill Crush On Rashmika Mandanna: शुभमन गिल का रश्मिका मंदाना संग जुड़ा नाम

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: क्रिकेट की दुनिया के उभरते सितारे शुभमन गिल (Shubman Gill) इन दिनों फिल्मी गलियारे में भी खूब चर्चाओं में बने हुए हैं. सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के बाद शुभमन को सारा अली खान के साथ देखा गया था. फिर पंजाबी एक्ट्रेस सोमन बावेज के साथ भी क्रिकेटर का नाम जुड़ा था. वहीं, अब खबरें आ रही हैं कि शुभमन गिल को साउथ की सबसे बड़ी एक्ट्रेस पर क्रश हो गया है. ये एक्ट्रेस और कोई नहीं बल्कि साउथ से बॉलीवुड में एंट्री ले चुकीं रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) हैं. ये खबरें सामने आते ही शुभमन ने सोशल मीडिया पोस्ट पर कमेंट करते हुए अपना रिएक्शन भी दे दिया है.

दरअसल, सोशल मीडिया पर ऐसी चर्चाएं चल रही हैं कि शुभमन गिल ने खुद एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान कबूल किया है कि उन्हें साउथ की मशहूर एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना पर क्रश है. ऐसी खबरें तब फैली हैं जब सारा अली खान के साथ उनकी कुछ प्राइवेट लम्हों की फोटोज वायरल हो चुकी हैं. सारा तेंदुलकर संग उनका नाम जुड़ चुका है और यही नहीं पंजाब की नामी एक्ट्रेस सोनम बावेजा के साथ भी उनका नाम जुड़ चुका है. हालांकि, क्रिकेटर ने फाइनली उन खबरों पर रिएक्शन दे दिया है, जिनमें रश्मिका के साथ उनका नाम जोड़ा जा रहा है.

ये भी पढ़ें- Shubman Gill और Kartik Aaryan को छोड़ इस मिस्ट्री मैन संग Bikini में दिखीं Sara Ali Khan, फोटो देख फैंस के उड़े होश

Shubman Gill Crush On Rashmika Mandanna

शुभमन गिल ने एक वायरल पोस्ट में कमेंट करते हुए लिखा- 'ये कौन सा मीडिया इंटरैक्शन था, जिसके बारे में मुझे खुद ही पता नहीं है'. शुभमन गिल ने इस कमेंट से साफ कर दिया है कि इन अफवाहों में कोई सच्चाई नहीं है क्योंकि उन्होंने ऐसा कोई मीडिया इंटरैक्शन किया ही नहीं है. हालांकि, अभी तक उन अफवाहों पर खुद रश्मिका मंदाना ने कोई रिएक्शन नहीं दिया है. इससे पहले शुभमन गिल के साथ नाम जोड़े जाने की खबरों को झूठा करार देते हुए एक्ट्रेस सोनम बावेजा ने सारा के साथ उनके रिलेशनशिप की अफवाहों को हवा दी थी. एक्ट्रेस ने डेटिंग की खबरों पर रिएक्ट करते हुए लिखा था कि 'ये सारा का सारा झूठ है'.

ये भी पढ़ें- Sara Ali Khan और Shubman Gill के प्राइवेट पलों की फोटो हुई थी लीक, अब सामने आई सच्चाई

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement