Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sidharth Malhotra और Kiara Advani इस शहर में रचाएंगे शादी! सामने आई बड़ी अपडेट

Sidharth Malhotra और Kiara Advani की शादी की खबरों इन दिनों काफी लाइमलाइट में हैं. अब खबर आई है कि दोनों इस शहर में शादी करने वाले हैं.

Latest News
Sidharth Malhotra और Kiara Advani इस शहर में रचाएंगे शादी! सामने आई बड़ी अपडेट

Sidharth Malhotra Kiara Advani: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बी-टाउन के लवबर्ड्स सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) इन दिनों काफी चर्चा में हैं. कुछ दिन पहले खबर आई थी कि दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं. हालांकि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी (Sidharth Malhotra-Kiara Advani wedding) ने अपनी शादी को लेकर कुछ नहीं बोला है पर मीडिया में इन खबरों का बज है. फिलहाल दोनों कब और कहां शादी करेंगे ये तो नहीं पता पर दोनों की शादी से जुड़ा एक बड़ा अपडेट सामने आया है. खबर आई है कि दोनों विदेश में नहीं बल्कि देश में ही शादी करने वाले हैं. 

दरअसल पिंकविला की एक खबर के मुताबिक सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है. सिद्धार्थ मल्होत्रा के एक करीबी सूत्र ने पिंकविला को बताया कि ये कपल एक महीने से शादी की जगहों की तलाश कर रहा है और कियारा और सिड ने जिन शानदार जगहों को शादी के लिए संपर्क किया है उनमें से एक चंडीगढ़ का द ओबेरॉय सुखविलास स्पा एंड रिसॉर्ट्स है. ये वही जगह है जहां राजकुमार राव और पत्रलेखा ने शादी की थी.

सूत्र ने कहा, 'उन्होंने (कियारा और सिद्धार्थ) गोवा में शादी करने की सोची थी पर सिद्धार्थ के बड़े पंजाबी परिवार को देखते हुए, गोवा में शादी के बंधन में बंधने की प्लानिंग को छोड़ दिया गया.'

ये भी पढ़ें: इसी साल शादी के बंधन में बंध जाएंगे Kiara Advani और Sidharth Malhotra! वेडिंग डिटेल हुई लीक

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ कियारा आडवाणी के रिश्ते के बारे में कई बातें सामने आ चुकी हैं. दोनों के डेट करने की खबरें तो टॉक ऑफ द टाउन रही. हालांकि कियारा ने कई बार इस बारे में बताया है कि सिद्धार्थ उनके लिए सिर्फ एक करीबी दोस्त से ज्यादा नहीं हैं. 

सिद्धार्थ और कियारा आडवाणी पहली बार फिल्म शेरशाह में साथ नजर आए थे. तभी से इस जोड़ी पर लाखों लोग फिदा हो गए थे. इस फिल्म में सिद्धार्थ ने कैप्टन विक्रम बत्रा का रोल निभाया था तो वहीं कियारा ने उनकी गर्लफ्रेंड डिंपल चीमा का किरदार निभाया. 

ये भी पढ़ें: कैसे हुई Kiara Advani-Sidharth Malhotra की पहली मुलाकात, एक्ट्रेस ने किया खुलासा 

शेरशाह नहीं यहां हुई थी कपल की पहली मुलाकात

कियारा ने खुलासा किया कि वो पहली बार फिल्म 'शेरशाह' के सेट पर नहीं मिले थे बल्कि नेटफ्लिक्स प्रोजेक्ट 'लस्ट स्टोरीज' की रैप-अप पार्टी के बाद उनकी मुलाकात हुई थी. ये उनकी पहली मुलाकात थी, जहां करण जौहर भी थे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

 

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement