Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sidharth Malhotra: जब प्यार में पागल फैन ने सिद्धार्थ के नाम कराया था तारा, SOTY से पहले इस टीवी शो में कर चुके हैं काम

Sidharth Malhotra आज अपना 38वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस खास मौके पर आइए जानते हैं उनसे जुड़ी कुछ ऐसी बातें जिनके बारे में आपको शायद ही पता हो.

Latest News
Sidharth Malhotra: जब प्यार में पागल फैन ने सिद्धार्थ के नाम कराया था तारा, SOTY से पहले इस टीवी शो में कर चुके हैं काम
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के हैंडसम हंक सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) आज अपना 38वां जन्मदिन मना रहे हैं. महज 18 साल की उम्र में दुबली-पतली फिजिक के साथ मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखने वाले एक्टर अब तक करीब 15 फिल्मों में नजर आ चुके हैं. सिद्धार्थ ने अपनी पहली ही फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' (Student Of The Year) से फैंस के दिलों में एक अलग जगह बना ली थी. हालांकि, उनके लिए यहां तक पहुंचना इतना आसान नहीं था. एक्टर ने अपनी अब तक की लाइफ में कई उतार-चढाव देखें हैं. आज सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra Birthday) के खास दिन पर, आइए बताते हैं उनसे जुड़ी कुछ ऐसी बातें जिनके बारे में आप शायद ही जानते होंगे.

दर्द से बचने के लिए बोलते थे अमिताभ बच्चन के डायलॉग
16 जनवरी 1985 को दिल्ली में जन्में सिद्धार्थ को बचपन से ही एक्टिंग में काफी दिलचस्पी थी. बचपन में हर छोटी-मोटी चोट से ध्यान भटकाने के लिए एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के डायलॉग की नकल उतारा करते थे. इस दौरान एक्टर अपने मन में एक अलग ही कहानी भी बना लिया करते. एक इंटरव्यू के दौरान सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बताया था कि बचपन में एक-दो बार उनकी नाक से खून बहने लगा था. इस दौरान उन्हें दर्द भी काफी होता था. इसी दर्द से छुटकारा पाने के लिए वे मन में सोचते थे कि उनके सामने कई दुश्मन हैं और वो एक एक्शन सीन कर रहे हैं, जिससे उन्हें चोट लगी है.

यह भी पढ़ें- PHOTO: Kiara Advani ने Siddharth Malhotra के बर्थडे पर किया प्यार का इजहार!

कितनी थी पहली फीस?
समय बीता और एक्टर ने अपनी ग्रेजिएशन पूरी होने के बाद मॉडलिंग की दुनिया में कदम रख दिया. उस समय एक्टर की उम्र महज 18 साल थी. यहां पहले मॉडलिंग प्रोजेक्ट के लिए उन्हें 7 हजार रुपये बतौर फीस दिए गए. इसके बाद एक्टर ने लगभग चार सालों तक कई बड़े डिजाइनर के लिए रनवे पर वॉक की लेकिन नजरें अभी भी एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने पर ही थीं. 

इस टीवी सीरियल में आए थे नजर
बेहद कम लोग जानते होंगे कि फिल्मी दुनिया में कदम रखने से पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा टीवी सीरियल्‍स में भी काम कर चुके हैं. जी हां, सिद्धार्थ मल्‍होत्रा ने साल 2012 में करण जौहर (Karan Johar) की फिल्म 'स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर' से बॉलीवुड डेब्‍यू किया था. हालांकि, इससे पहले साल 2006 में एक्टर को टीवी सीरियल 'धरती का वीर योद्धा-पृथ्‍वीराज चौहान' में देखा गया था. इस शो में सिद्धार्थ मल्‍होत्रा ने जयचंद का किरदार निभाया था. 

यह भी पढ़ें: Sidharth Malhotra और Kiara Advani 'शेरशाह' के बाद एक बार फिर करेंगे इस फिल्म में रोमांस?

फैन ने गिफ्ट किया था तारा!
यूं तो सिद्धार्थ मल्होत्रा के चाहने वालों की लिस्ट काफी लंबी है लेकिन साल 2013 में एक फीमेल फेन ने एक्टर के लिए ऐसा कुछ कर दिया था जिसे जानकर हर कोई हैरान रह गया था. दरअसल, साल 2013 में रेशमा नाम की एक फैन ने सिद्धार्थ के नाम पर तारा रजिस्टर करवाया था. रेशमा साइकोलॉजी की स्टूडेंट हैं और उन्होंने एक्टर को इससे जुड़ा एक सर्टिफिकेट भी भेजा था. सर्टिफिकेट के साथ स्टार का मैप भी था, जिससे कोई टेलीस्कोप से सिद्धार्थ तारे को देख सकता है.

जल्द करने वाले हैं शादी?
बात अगर आज की करें तो इन दिनों एक्टर अपनी शादी की खबरों को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में बने हुए हैं. खबरें हैं 6 फरवरी 2023 को सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी (Kiara Advani) सात फेरे लेकर हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो जाएंगे. कहा जा रहा है कि दोनों राजस्थान के जैसलमेर में धूम-धड़ाके के साथ ग्रैंड वेडिंग करने वाले हैं. ऐसे में फैंस अब बेसबरी से दोनों की शादी के इंतजार में हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement