Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sidharth-Kiara Wedding: कियारा के साथ शादी के सवाल पर शर्म से लाल हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा, Video देख फैंस बोले 'कंफर्म हो गया'

Sidharth Malhotra का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में एक्टर Kiara Advani के साथ शादी के सवालों पर शर्माते नजर आ रहे हैं.

Latest News
Sidharth-Kiara Wedding: कियारा के साथ शादी के सवाल पर शर्म से लाल हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा, Video देख फैंस बोले 'कंफर्म हो गया'
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) इन दिनों लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. इसके पीछे की वजह है उनकी शादी को लेकर आ रही खबरें. जी हां, सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की शादी की चर्चा जोरों पर हैं. कहा जा रहा है कि दोनों फरवरी के पलहे हफ्ते में राजस्थान के जैसलमेर में धूम-धड़ाके के साथ ग्रैंड वेडिंग करने वाले हैं. हालांकि, इसे लेकर अभी किसी तरह की कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है. इन सब के बीच सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ मल्होत्रा का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में एक्टर कियारा आडवाणी के साथ शादी की बात को लेकर शर्माते हुए नजर आ रहे हैं. 

क्या है पूरा मामला?
दरअसल, सिद्धार्थ मल्होत्रा हाल में एक्ट्रेस और मॉडल आरती खेत्रपाल (Aarti Khetarpal) के भाई लव बंसल और नंदिनी गुप्ता की शादी में शामिल हुए थे. दोनों की शादी का ग्रैंड फंक्शन दिल्ली में रखा गया. आरती खेत्रपाल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर भाई की शादी की कई फोटोज और वीडियोज शेयर की हैं जिनमें सिद्धार्थ मल्होत्रा गेस्ट के तौर पर फंक्शन में खूब धमाल मचाते नजर आ रहे हैं. हालांकि, इस बीच कुछ ऐसा भी हुआ जिसे देख फैंस की एक्साइमेंट का ठीकाना नहीं रहा है. 

यह भी पढ़ें: Sidharth Malhotra और Kiara Advani 'शेरशाह' के बाद एक बार फिर करेंगे इस फिल्म में रोमांस?

वीडियो की शुरुआत में एक्टर लोगों को चियरअप करते नजर आ रहे हैं तभी वहां मौजूद एक शख्स उनकी शादी की बात छेड़ देता है. इसके बाद तो सिद्धार्थ का जो रिएक्शन रहा आप खुद ही देख लीजिए-

 

 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे शादी की बात आते ही सिद्धार्थ मल्होत्रा शर्म से लाल हो जाते हैं. काफी देर सोचने के बाद भी जब कोई जवाब नहीं बनता तो एक्टर चोरी-चोरी स्टेज से दूर भागते नजर आते हैं. 

इधर, इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'दिल्ली का लड़का और इसकी भी होने वाली है शादी....यहां सिद्धार्थ फंस गए' तो दूसरे ने लिखा, 'चलो अब कंफर्म हो ही गया.' इसके अलावा कुछ यूजर्स एक्टर से शादी की डेट भी पूछते नजर आए. 

यह भी पढ़ें- PHOTO: Kiara Advani ने Siddharth Malhotra के बर्थडे पर किया प्यार का इजहार!

जल्द होगी शादी
बता दें कि है कि सिड और कियारा की लव स्टोरी फिल्म 'शेरशाह' की शूटिंग के दौरान शुरू हुई थी. तभी से ये कपल चुपके-चुपके एक-दूसरे को डेट कर रहा है. खबरें हैं 6 फरवरी 2023 को सिड-कियारा सात फेरे लेकर हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो जाएंगे. ऐसे में फैंस अब बेसबरी से दोनों की शादी के इंतजार में हैं. 
 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement