Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Varun Dhawan के Kiara Advani को Kiss करने पर भड़क उठे थे Sidharth Malhotra, एक्टर को लेकर कही थी ये बात?

Sidharth Malhotra-Kiara Advani से जुड़ी एक खबर सामने आ रही हैं. कहा जा रहा है कि एक्टर Varun Dhawan की वजह से कियारा पर गुस्सा हो गए थे.

Latest News
Varun Dhawan के Kiara Advani को Kiss करने पर भड़क उठे थे Sidharth Malhotra, एक्टर को लेकर कही थी ये बात?
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) बी-टाउन के सबसे चहेते कपल में से एक हैं और इन दिनों लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. कपल की शादी की चर्चा जोरों पर हैं. कहा जा रहा है कि दोनों फरवरी के पलहे हफ्ते में राजस्थान के जैसलमेर में धूम-धड़ाके के साथ ग्रैंड वेडिंग करने वाले हैं. इन सब के बीच अब दोनों से जुड़ी एक ऐसी खबर सामने आ रही है जिसके बारे में जानने के बाद फैंस को बड़ा झटका लग सकता है. कहा जा रहा है कि हाल ही में सिद्धार्थ कियारा से बुरी तरह नाराज हो गए थे और उनकी इस नाराजगी का कारण थे एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan).

क्या है पूरा मामला?
स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट के मुताबिक, हाल ही में वरुण धवन की वजह से सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी लव लेडी पर बहुत बुरी तरह भड़क गए थे. हुआ यूं कि फिल्म 'जुग जुग जियो' (Jugjugg Jeeyo) के प्रमोशन के दौरान वरुण धवन और कियारा आडवाणी एक फोटोशूट के लिए पोज दे रहे थे. इस बीच वरुण ने अचानक कियारा के गाल पर किस (Varun Dhawan Kisses Kiara Advani) कर दिया. ऐसा होने पर कियारा भी एक पल के लिए दंग रह गईं हालांकि, वह कोई रिएक्ट नहीं करती हैं. इधर, इससे जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब से वायरल हुआ था.

यह भी पढ़ें- PHOTO: Kiara Advani ने Siddharth Malhotra के बर्थडे पर किया प्यार का इजहार!

यहां देखें वीडियो-

 

 

रिपोर्ट बताया गया कि इस वीडियो को देखने के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा, वरुण धवन पर गुस्सा हो गए थे. इतना ही नहीं, उन्होंने डायरेक्टर के इंस्ट्रक्शन के बिना कियारा को किस करने को लेकर सवाल भी उठाए. वरुण के चलते सिद्धार्थ, कियारा से भी खफा नजर आए. हालांकि, बाद में दोनों ने आपसी बातचीत से मामला सुलझा लिया था. 

यह भी पढ़ें: Sidharth Malhotra और Kiara Advani 'शेरशाह' के बाद एक बार फिर करेंगे इस फिल्म में रोमांस?

जल्द होगी शादी
गौरतलब है कि फिल्म 'शेरशाह' से सिड-कियारा का प्यार परवान चढ़ा था. तभी से ये कपल चुपके-चुपके एक-दूसरे को डेट कर रहा है. खबरें हैं 6 फरवरी 2023 को सिड-कियारा सात फेरे लेकर हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो जाएंगे. ऐसे में फैंस अब बेसबरी से दोनों की शादी के इंतजार में हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement