Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kiara के भाई संग Sidharth का डांस वायरल, 'काला चश्मा' पर जोर से नाचे जीजा-साले, देखें पार्टी का Inside Video

Sidharth Malhotra-Kiara Advani के रिसेप्शन का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में एक्टर मिशाल आडवाणी के साथ जमकर डांस करते नजर आ रहे हैं.

Latest News
Kiara के भाई संग Sidharth का डांस वायरल, 'काला चश्मा' पर जोर से नाचे जीजा-साले, देखें पार्टी का Inside Video
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बी टाउन के सबसे चहेते कपल्स में से एक सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने 7 फरवरी को जैसलमेर में हुई अपनी ग्रैंड वेडिंग के बाद कल यानी 12 फरवरी की शाम मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन रखा था. इस मौके पर कई फिल्मी सितारों ने कपल के फंक्शन में पहुंचकर समा बांधा, बीती शाम 8:30 बजे से ही मुंबई के St. Regis होटल में तमाम फिल्मी हस्तियों का जमावड़ा लगना शुरू हो गया था. इस बीच अब स्टार कपल के फंक्शन से जुड़ा एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखने के बाद साफ कहा जा सकता है कि अपनी शादी की तरह ही रिसेप्शन पार्टी में भी सिड और कियारा ने जमकर मस्ती की है.

सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के रिसेप्शन का एक इनसाइड वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में सिड अपने साले और कियारा आडवाणी के भाई मिशाल आडवाणी (Mishaal Advani) के साथ 'काला चश्मा' गाने पर जमकर थिरकते नजर आ रहे हैं. वहीं, वीडियो में दोनों के साथ-साथ पार्टी में आए मेहमानों ने भी इस गाने पर खूब ठुमके लगाए.

यह भी पढ़ें- अपने ग्रैंड रिसेप्शन में किसी प्रिंसेस से कम नहीं लगीं कियारा आडवाणी, पति सिद्धार्थ के हाथों में हाथ डाले आईं नजर

यहां देखें वीडियो-

 

 

बता दें कि अपने रिसेप्शन के मौके पर न्यूली मैरिड कपल के चेहरे पर एक अलग ही खुशी दिखाई दे रही थी. वहीं, स्टार कपल को इस तरह साथ देख फैंस भी काफी खुश नजर आए. शादी के बाद अपनी रिसेप्शन पार्टी में एक ओर जहां कियारा आडवाणी ने इंडियन वियर ना चुनकर एक लॉन्ग गाउन पहना था तो वहीं, पति सिद्धार्थ मल्होत्रा ब्लैक कलर के सूट में किसी प्रिंस से कम नहीं लगे. पूरे फंक्शन के दौरान सिड और कियारा के चेहरे पर एक अलग ही ग्लो देखने को मिला. 

 

 

गौरतलब है कि फिल्म 'शेरशाह' से सिड-कियारा का प्यार परवान चढ़ा था. तभी से ये कपल चुपके-चुपके एक-दूसरे को डेट कर रहा था. हालांकि, लंबे समय तक डेटिंग के बाद अब कपल ने अपने इस प्राइवेट रिश्ते को हमेशा के लिए ऑफिशियल कर दिया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement