Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sidharth-Kiara Wedding: जैसलमेर के Suryagarh पैलेस ने कंफर्म की शादी की डेट, एक रूम का चार्ज सुन उड़ जाएंगे होश

Kiara Advani और Sidharth Malhotra जैसलमेर के Suryagarh Palace में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. मशहूर पैपराजी उनकी शादी कवर करने जा रहे हैं.

Latest News
Sidharth-Kiara Wedding: जैसलमेर के Suryagarh पैलेस ने कंफर्म की शादी की डेट, एक रूम का चार्ज सुन उड़ जाएंगे होश

Kiara Advani and Sidharth Malhotra wedding 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Kiara Advani and Sidharth Malhotra wedding: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं. खबरों की मानें तो हर बीतते दिन के साथ उनकी शादी का दिन नजदीक आ रहा है. खबर है कि शादी 6 फरवरी को होने वाली है, जिसमें हल्दी, मेहंदी और संगीत जैसे प्री-वेडिंग फंक्शन होंगे जो 5 फरवरी को प्लान किए गए हैं. दोनों की शादी जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में होने वाली है. वहीं अब हेरिटेज होटल ने शादी के बारे में इंस्टाग्राम पर एक पैपाराजी पोस्ट पर रिस्पॉन्स दिया है.

ETimes की एक खबर के मुताबिक, सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने जैसलमेर में रॉयल सूर्यगढ़ पैलेस होटल को अपनी शादी के लिए बुक किया है. हाल ही में एक पोस्ट पर सूर्यगढ़ पैलेस होटल के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल ने कमेंट किया जिसने सभी का ध्यान खींच लिया. उन्होंने कमेंट में लिखा, 'जल्द ही मिलते हैं.' 

kiara

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सिद्धार्थ और कियारा की शादी में लगभग 100-150 मेहमान होंगे और पैलेस की आस पास की सुरक्षा बढ़ा दी जाएगी. शाहिद कपूर, मीरा राजपूत, करण जौहर, मनीष मल्होत्रा ​​के शामिल होने की उम्मीद है.

ये भी पढ़ें: Sidharth Malhotra Kiara Wedding इस महल में करेंगे शादी, लाखों में है 1 कमरे का किराया, Photo देखकर हैरान रह जाएंगे

ऐसा है Suryagarh Palace

सूर्यगढ़ पैलेस थार रेगिस्तान के बीच में स्थित है. इसमें पूल, एक लेक गार्डन, एग्जॉटिक शाही कमरे, कई तरह के cuisines उपलब्ध होते हैं. कहा जा रहा है कि होटल 4-11 फरवरी तक बुकिंग के लिए खुला नहीं है, जो इस बात का संकेत देता है कि मेहमान ज्यादा समय तक रुकने वाले हैं.

होटल में 83 कमरे और हवाई संपर्क प्रदान करता है. इस होटल में सबसे सस्ते कमरे का एक दिन का चार्ज वीकडे में 23,000 रुपये है और वीकेंड में 36,000 रुपये है. वहीं महंगे कमरे का चार्ज 76,000 रुपये हर दिन का है.

ये भी पढ़ें: Sidharth Malhotra के नए पोस्ट ने मचाई खलबली, फैंस ने कहा 'Kiara Advani के साथ करेंगे शादी का ऐलान'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement