Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sidhu Moosewala की मां ने दिया बेटे को जन्म, गोद में लिए पिता ने शेयर की न्यू बॉर्न बेबी की तस्वीर

दिवंगत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला(Sidhu Moose wala) की मां ने हाल ही में एक बेटे को जन्म दिया है. सिंगर के पिता ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर कर इसकी जानकारी दी है.

Latest News
Sidhu Moosewala की मां ने दिया बेटे को जन्म, गोद में लिए पिता ने शेयर की न्यू बॉर्न बेबी की तस्वीर

Sardar Balkaur Sidhu

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

दिवंगत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला(Sidhu Moose wala) के माता-पिता बीते लंबे वक्त से चर्चा में बने हुए हैं. दरअसल, कुछ वक्त पहले सिद्धू मूसेवाला के करीबियों ने सिंगर की मां की प्रेग्नेंसी के बारे में खुलासा किया था. जिसके बाद 58 साल की चरण कौर(Charan Kaur) के जुड़वा बच्चों की डिलीवरी की भी अफवाह उड़ने लगी थी. वहीं, बाद में सिंगर के पिता बलकौर सिद्धू(Balkaur Sidhu) ने भी जुड़वा बच्चे होने की खबरों का खंडन किया था. वहीं, अब सिंगर की मां चरण कौर ने एक बेटे को जन्म दिया है.

दरअसल आज सुबह सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिद्धू ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में उन्होंने अपने न्यू बॉर्न बेबी को गोद में लिए हुए तस्वीर शेयर की है. इसके साथ ही उन्होंने साइड में सिद्धू मूसेवाला की तस्वीर भी पास में रखी है. जिसपर लिखा था- ‘’लीजेंड कभी नहीं मरते’’. 

ये भी पढ़ें- 58 की उम्र में दूसरी पिता बनेंगे Sidhu Moose Wala के पापा? सामने आई मां चरण कौर हैं प्रेग्नेंसी से जुड़ी बड़ी अपडेट

बलकौर सिद्धू ने व्यक्त किया आभार

इस तस्वीर को शेयर करते हुए बलकौर सिद्धू ने कैप्शन में लिखा है- ''शुभदीप को चाहने वाले लाखों-करोड़ों आत्माओं के आशीर्वाद से, अनंत भगवान ने शुभ के छोटे भाई को हमारी गोद में डाल दिया है.भगवान के आशीर्वाद से परिवार स्वस्थ है और मैं सभी शुभचिंतकों के अपार प्यार के लिए आभारी हूं.''

ये भी पढ़ें- Sidhu Moose Wala की मां ने जुड़वां बच्चों को दिया जन्म? वायरल हुआ पिता का फेसबुक पोस्ट

सिद्धू के छोटे भाई के आने पर खुशी से झूमे फैंस

तस्वीर के सामने आते ही फैंस के बीच खुशी की लहर दौड़ पड़ी है. सिद्धू मूसेवाला के फैंस उनके छोटे भाई के आने पर काफी खुश हो रहे हैं. पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा- सिद्धू वीरे आ गया वापस. वहीं, एक और यूजर ने लिखा- लीजेंड इज बैक. तीसरे यूजर ने लिखा- सभी को मुबारक हो.

दो साल पहले गोली मारकर हुई थी सिद्धू की हत्या

आपको बता दें कि 29 मई 2022 को मूस वाला की बेरहमी से गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. उनकी मौके पर ही मौत हो गई थी. वहीं पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उनके शरीर पर 24 गोलियों के निशान थे. वहीं, इस हत्या का आरोप गोल्डी बरार गैंग और लॉरेंस बिश्नोई पर लगा था. 

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement