Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Singham 3 फैंस के लिए आई बड़ी खुशखबरी, Ajay Devgn के अलावा मिलेगें ये सरप्राइज

Singham 3: रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने अपनी आने वाली फिल्म 'सिंघम 3' को लेकर जो डिटेल्स दी हैं उससे जाहिर है कि फैंस को अजय देवगन (Ajay Devgn) के एक्शन के अलावा कई तगड़े सरप्राइज मिलने वाले हैं.

Latest News
Singham 3 फैंस के लिए आई बड़ी खुशखबरी, Ajay Devgn के अलावा मिलेगें ये सरप्राइज

Rohit Shetty, Ajay Devgn: रोहित शेट्टी, अजय देवगन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Singham 3: इस दिनों बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं. कईयों की शूटिंग चल रही है तो कई रिलीज के लिए तैयार हैं. वहीं, इस बीच इंडस्ट्री की सबसे सक्सेसफुल फ्रेंचाइजी में से एक 'सिंघम' (Singham Franchise) की तीसरी फिल्म 'सिंघम 3' सुर्खियों में आ गई है. इस फिल्म का इंतजार फैंस लंबे समय से कर रहे थे. वहीं, अब इन फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी आ गई है. इस फिल्म के मेकर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने फिल्म को लेकर ऐलान कर दिया है जिसके बाद फैंस की एक्साइटमेंट और भी बढ़ गई है.

रोहित शेट्टी और अजय देवगन की जोड़ी एक बार फिर से 'सिंघम 3' में दिखाई देने वाली है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रोहित शेट्टी ने पिंकविला को दिए लेटेस्ट इंटरव्यू में कहा है कि वो इस फिल्म को बड़ी स्केल पर बनाना चाहते हैं. इस फिल्म में फिर से अजय देवगन तो नजर आएंगे लेकिन इस बार दर्शकों को कई और बड़े सरप्राइजेज भी मिलेंगे. उन्होंने बताया है कि ये फिल्म अब तक की सबसे बड़ी कॉप यूनिवर्स फिल्म होगी.

ये भी पढ़ें- Vijay Deverakonda ने लाइगर के प्रमोशन को बीच में छोड़ा, इस वजह से उठाया ये कदम

रोहित शेट्टी ने बताया है कि उन्होंने इस फिल्म के लिए काम करना शुरू कर दिया है. बताया जा रहा है कि वो अगले साल यानी 2023 की अप्रैल में फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर देंगे. रोहित ने इसके साथ यह भी कन्फर्म किया कि महिला पुलिस की भी जल्द ही एंट्री होगी. दो हीरो वाली फिल्में बनाने को लेकर रोहित शेट्टी ने कहा- 'मुझे इस तरह की फिल्में बनाने में कभी समस्या नहीं हुई लेकिन आज के एक्टर्स को अपने मैनेजर्स की बात नहीं सुननी चाहिए और दो हीरो वाली फिल्मों पर काम करना शुरू कर देना चाहिए.

ये भी पढ़ें- Katappa ने राजीव गांधी हत्याकांड के दोषी संग किया डांस, Sathyaraj- AG Perarivalan का वीडियो वायरल

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement