Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मुश्किल में फंसी Singham Again? बॉम्बे हाई कोर्ट ने Rohit Shetty की फिल्म को बताया 'खतरनाक'

Singham Again की शूटिंग बीते दिनों ही शुरू हुई पर अब फिल्म आफत में पड़ गई है. बॉम्बे हाई कोर्ट के जज ने Ajay Devgn की फिल्म की आलोचना की और कहा कि ये खतरनाक संदेश देती है.

Latest News
मुश्किल में फंसी Singham Again? बॉम्बे हाई कोर्ट ने Rohit Shetty की फिल्म को बताया 'खतरनाक'

Singham Again 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सिंघम फ्रेंचाइजी का इंतजार कर रहे फैंस के लिए बीते दिनों अच्छी खबर सामने आई थी. रोहित शेट्टी की फिल्म सिंघम अगेन (Singham Again) की शूटिंग हाल ही में शुरू हुई थी. इसकी कई फोटोज सामने आईं जिसमें अजय देवगन (Ajay Devgn), रोहित शेट्टी और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) नजर आए. इसी बीच फिल्म को लेकर नया बवाल शुरू हो गया है. फिल्म को लेकर बॉम्बे हाई कोर्ट ने कड़ा रुख अपनाया और ऐसी 'ब्लॉकबस्टर' फिल्मों पर राय व्यक्त कर इसे 'खतरनाक' बताया है.

रोहित शेट्टी ने बीते दिनों अजय देवगन और रणवीर सिंह के साथ मिलकर सिंघम अगेन के सेट पर पूजा की और शूटिंग की शुरुआत कर दी. इसी के बाद अब बॉम्बे हाई कोर्ट ने इस फिल्म पर राय व्यक्त करते हुए इसे खतरनाक बताया. जज गौतम पटेल ने शुक्रवार को कहा कि एक पुलिसकर्मी के तुरंत न्याय देने से न केवल गलत संदेश गया, बल्कि लोग 'कानून की उचित प्रक्रिया' के प्रति अधीर हो गए हैं. 

दरअसल भारतीय पुलिस फाउंडेशन के वार्षिक दिवस और पुलिस सुधार दिवस के अवसर पर आयोजित एक कार्यक्रम में बॉम्बे हाई कोर्ट के जज गौतम पटेल ने कहा कि फिल्मों में, पुलिस न्यायाधीशों के खिलाफ कार्रवाई करती है, जिन्हें विनम्र, डरपोक, मोटे चश्मे वाले और अक्सर बहुत खराब कपड़े पहने हुए दिखाया जाता है. उन्होंने इसे एक खतरनाक संदेश बताया.

ये भी पढ़ें: Singham Again से फिर धमाका करेंगे Ajay Devgn और Ranveer Singh, पूजा के साथ शूरू हुई शूटिंग, सामने आईं शानदार फोटोज

उन्होंने आगे कहा कि फिल्मों में पुलिस अदालतों पर दोषियों को छोड़ देने का आरोप लगाती है और पुलिसकर्मी अकेले ही न्याय करते हैं. इसके बाद उन्होंने अजय देवगन की फिल्म सिंघम का उदाहरण दिया. उन्होंने कहा कि सिंघम के क्लाइमेक्स सीन में दिखाया गया है कि पूरी पुलिस फोर्स प्रकाश राज द्वारा निभाए गए एक राजनेता पर टूट पड़ती है और फिर वे दिखाते हैं कि अब न्याय मिल गया है.

ये भी पढ़ें: Singham 3 फैंस के लिए आई बड़ी खुशखबरी, Ajay Devgn के अलावा मिलेगें ये सरप्राइज

फिलहाल सिंघम अगेन की बात करें तो फिल्म में अजय देवगन- बाजीराव सिंघम, रणवीर सिंह- सिंबा, अक्षय कुमार- सूर्यवंशी के रोल में फिर से नजर आएंगे. उनके अलावा सिंघम अगेन में दीपिका पादुकोण पहली महिला पुलिसकर्मी का किरदार निभाएंगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement