Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sona Mohapatra ने फिर साधा Shehnaaz Gill पर निशाना, बोलीं 'सफल मर्दों के पीछ भागना बंद करो'

Sona Mohapatra ने हाल ही में एक बार फिर बिना नाम लिए शहनाज गिल (Shehnaaz Gill ) पर निशाना साधा है.

Sona Mohapatra ने फिर साधा Shehnaaz Gill पर निशाना, बोलीं 'सफल मर्दों के पीछ भागना बंद करो'
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सिंगर सोना महापात्रा (Sona Mohapatra) अक्सर अपने बेबाक अंदाज को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. सोना आए दिन किसी ना किसी सेलेब को लेकर विवादित बयान देती नजर आ जाती हैं. इन दिनों उनके निशाने पर एक्ट्रेस और बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) फेम शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) हैं. सोना महापात्रा ने हाल ही में शहनाज गिल को लेकर ऐसा कुछ कहा था जिसके बाद नेटिजन्स ने उन्हें खूब खरी खोटी सुनाई. हालांकि, बावजूद इसके सिंगर ने एक बार फिर सना पर निशाना साधा है. 

क्या है पूरा मामला?
दरअसल, बीते कुछ दिनों से इंटरनेट पर शहनाज गिल का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. ये वीडियो किसी इवेंट के दौरान का है. हुआ यूं कि शहनाज लोगों की डिमांड पर इवेंट में गाना गा रही थीं. तभी वहां पास से अजान की आवाज आने लगी. इसपर शहनाज गाना बंद कर वहीं सम्मान में सिर झुकाकर खड़ी हो गईं.

यह भी पढ़ें- Shehnaaz Gill Net Worth: करोड़ों की मालिकन हैं शहनाज गिल, महंगी गाड़ियों का रखती हैं शौक

अब, इस वीडियो को लेकर एक ओर जहां लोगों ने अपनी चहेती स्टार की तारीफ की तो वहीं, सोना ने इसे लेकर उनपर कटाक्ष कर डाला. सोना महापात्रा ने एक ट्वीट कर कहा था कि ये वही लड़की है जिसने मीटू आरोपी साजिद खान (Sajid Khan) का सपोर्ट किया था. साथ ही लिखा, 'मुझे नहीं पता शहनाज के अंदर कौन सा टैलेंट है.'

 

 

इधर, उनके इस ट्वीट के बाद शहनाज के फैंस ने सोना को जमकर खरी खोटी सुनाई. हालांकि, वे यहीं नहीं रुकी. अब हाल ही में उन्होंने बिना नाम लिए एक और ट्वीट के जरिए एक्ट्रेस पर तंज कसा है. 

लेटेस्ट ट्वीट में सोना ने लिखा, 'पैसे खर्च करो, समय लगाओ और म्यूजिक टीचर या एक्टिंग कोच बनने के लिए कुछ नया सीखो. साथ ही वॉइस डायलॉग सीखने के लिए क्राफ्ट प्रैक्टिस करो, जिसे आप अपना टैलेंट बताना चाहती हो. सफल मर्दों के पीछे भागना बंद करो. सोशल मीडिया या पीआर खरीदने से सफलता हाथ नहीं लगेगी. आपके पास अपना टैलेंट होना चाहिए.'

यहां देखें सोना महापात्रा का ट्वीट-

 

यह भी पढ़ें- Shehnaaz Gill ने अजान के लिए बीच में रोका शो, झुका दिया सिर, इंटरनेट पर दिल जीत रहा ये Video

बता दें कि इसे लेकर सोशल मीडिया यूजर्स ने एक बार फिर सिंगर को निशाने पर लेना शुरू कर दिया है. नेटिजन्स सोना महापात्रा को खूब खरी खोटी सुना रहे हैं. 

यहां देखें नेटिजन्स का रिएक्शन-

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement