Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sonakshi Sinha ने समुंदर किनारे खरीदा आलीशान घर, बालकनी से दिखता है ग्रैंड व्यू, देखें Photos

Sonakshi Sinha ने मुंबई में एक नया घर खरीदा है, उन्होंने अपने घर की तस्वीरें शेयर करते हुए दिखाया है कि बालकनी से कैसा ग्रैंड व्यू दिखता है.

Sonakshi Sinha ने समुंदर किनारे खरीदा आलीशान घर, बालकनी से दिखता है ग्रैंड व्यू, देखें Photos

Sonakshi Sinha Buy 4 BHK Sea Facing Flat: सोनाक्षी सिन्हा ने खरीदा नया घर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) इन दिनों अपनी वेब सीरीज 'दहाड़' को लेकर छाई हुई हैं. इस सीरीज में वो एक पुलिसवाली की भूमिका निभाती नजर आईं. इस सीरीज के लिए एक्ट्रेस को खूब तारीफें मिलीं हैं. वहीं, इस बीच एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ में भी कुछ एचीवमेंट हासिल करती दिख रही हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में मुंबई में एक नया घर खरीदा है. सोनाक्षी का ये घर समुंद के बिल्कुल सामने है. एक्ट्रेस ने अपने नए घर की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, इन फोटोज में सोनाक्षी की बालकनी से दिखने वाला व्यू फैंस को हैरान कर गया है.

सोनाक्षी सिन्हा ने हाल ही में अपने मुंबई वाले नए घर की तस्वीरें शेयर की हैं. उन्होंने शहर में चार बेडरूम वाला फ्लैट खरीदा है और घर की खासियत ये है कि यहां से सीधा समुंदर का खूबसूरत नजारा दिखता है. सोनाक्षी ने अपने नए घर की जो तस्वीरें शेयर की हैं उनमें दिख रहा है कि उन्होंने शिफ्टिंग शुरू कर दिया है. फोटोज में सोनाक्षी के घर का सामान पैक है और जहां- तहां बिखरा है. अभी इसे अनपैक करना होगा और हर चीज को सही जगह पर लगाने की मेहनत भी करनी होगी. फोटोज में सोनाक्षी कैमरे के सामने पोज देते हुए अपनी हालत भी बयां कर रही हैं. यहां देखें एक्ट्रेस के नए घर की आलीशान तस्वीरें-

ये भी पढ़ें- फिर वायरल हुई Salman Khan- Sonakshi Sinha की फेक वेडिंग फोटो, अबकी बार यूं पकड़ी गई चोरी

Sonakshi Sinha New Home

इन फोटोज में देखें तो सोनाक्षी के घर की बालकनी बेहद खूबसूरत है. यहां से समुंदर का सीधा नजारा दिखाई दे रहा है. कई लोग कमेंट्स करते हुए सोनाक्षी को बधाई दे रहे हैं और उन्हें बता रहे हैं कि वो सी- फेसिंग घर खरीद पाने के लिए कितनी लकी हैं. वहीं, घर की तस्वीरें शेयर करते हुए सोनाक्षी ने दिलचस्प कैप्शन भी दिया है. उन्होंने लिखा- 'एडल्टिंग कितनी मुश्किल है! पौधों, गमलों, लाइट्स, गद्दों, प्लेट्स, कुशन, कुर्सियां, टेबल, चम्मच, सिंक और बिन्स की वजह से मेरा दिमाग घूम रहा है. aaargh!!! घर सेट करना बिल्कुल आसान नहीं है'.

ये भी पढ़ें- Sonakshi Sinha के खिलाफ वारंट, 36 लाख की धोखाधड़ी का है मामला, 25 अप्रैल को कोर्ट में पेश होने का आदेश

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement