Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

आलीशान अपार्टमेंट की मालकिन बनीं Sonakshi Sinha, घर की कीमत सुन लगेगा झटका, यहां देखें इनसाइड फोटोज

Sonakshi Sinha ने सपनों की नगरी में नया आलीशान अपार्टमेंट खरीदा है जिसकी काफी चर्चा हो रही है. एक्ट्रेस के इस नए आशियाने की कीमत करोड़ों में बताई जा रही है.

Latest News
आलीशान अपार्टमेंट की मालकिन बनीं Sonakshi Sinha, घर की कीमत सुन लगेगा झटका, यहां देखें इनसाइड फोटोज

Sonakshi Sinha सोनाक्षी सिन्हा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) इन दिनों अपनी किसी फिल्म को लेकर नहीं बल्कि नए घर (Sonakshi Sinha new home) को लेकर सुर्खियों में हैं. हाल ही में खबर आई थी कि एक्ट्रेस ने मुंबई में एक शानदार अपार्टमेंट खरीदा है. उनका ये सी-फेसिंग फ्लैट (Sonakshi Sinha sea facing flat) काफी आलीशान है और खास बात ये है कि उनके फ्लैट बिल्डिंग की टॉप फ्लोर पर है. आइए आपको आगे बताते हैं एक्ट्रेस ने किस जगह फ्लैट खरीदा है और इसकी कीमत क्या है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सोनाक्षी सिन्हा का ये फ्लैट बांद्रा के केसी रोड के पास स्थित 81 ऑरियट बिल्डिंग के 26वें फ्लोर पर है. ये 2208.77 स्केवेयर फीट का फ्लैट बताया जा रहा है. लग्जरी सामान से लैस इस अपार्टमेंट की कीमत तकरीबन 11 करोड़ रुपए बताई जा रही है. 

सोनाक्षी सिन्हा ने अपने नए फ्लैट की रजिस्ट्री अगस्त 2023 में कराई थी. कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस ने 55 लाख रुपए की स्टैंप ड्यूटी दी है. एक्ट्रेस के इस घर में लॉबी, टायलेट और एयर हैंडलिंग यूनिट जैसी सुविधाएं हैं. इसके अलावा सोनाक्षी को बिल्डिंग में 4 कार पार्किंग भी मिली है. फिलहाल सोनाक्षी ने अपने नए घर को लेकर ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं दिया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

ये भी पढ़ें: Sonakshi Sinha से हूबहू क्यों मिलता है Reena Roy का चेहरा, सालों बाद एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी

Dahaad में रोल के लिए मिली थी तारीफ 

एक्ट्रेस को इसी साल रिलीज हुई सीरीज दहाड़ में देखा गया था. इसमें उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ हुई थी. दहाड़ 12 मई को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई थी. सोनाक्षी के अलावा इसमें विजय वर्मा, गुलशन देवैया और सोहम शाह नजर आए थे. 

ये भी पढ़ें: Sonakshi Sinha ने समुंदर किनारे खरीदा आलीशान घर, बालकनी से दिखता है ग्रैंड व्यू, देखें Photos

एक्ट्रेस अब संजय लीला भंसाली के शो 'हीरामंडी' में नजर आएंगी. इस शो के पहले सीजन में 8 एपिसोड्स होंगे. संजय लीला भंसाली अपने शो 'हीरामंडी' के जरिए अपना ओटीटी डेब्यू कर रहे हैं. ये इसी साल रिलीज होगी पर डेट सामने नहीं आई है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement