Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sonakshi Sinha ने सबसे सामने जड़ दिया कॉमेडियन को थप्पड़! वीडियो देख दंग रह गए लोग

Sonakshi Sinha का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में एक्ट्रेस जाने माने एक कॉमेडियन को जोरदार थप्पड़ जड़ते नजर आ रही हैं.

Sonakshi Sinha ने सबसे सामने जड़ दिया कॉमेडियन को थप्पड़! वीडियो देख दंग रह गए लोग
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म 'डबल एक्सएल' (Double XL) में नजर आने वाली हैं. इस बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में एक्ट्रेस जाने माने एक कॉमेडियन को जोरदार थप्पड़ जड़ती नजर आ हैं. वीडियो देखने के बाद जहां कुछ लोग हैरान हैं तो वहीं कई इसके पीछे की वजह भी जानना चाहते हैं. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला-

दरअसल, ये वीडियो क्लिप Amazon के मिनी टीवी शो 'केस तो बनता' की है. शो का नया टीजर जारी किया गया है जिसमें एक्ट्रेस अचानक कॉमेडियन पारीतोश त्रिपाठी (Paritosh Tripathi) को जोरदार थप्पड़ रसीद करती नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें- Akshara Singh: MMS वीडियो के बाद देवी के रूप में नजर आईं एक्ट्रेस, लोग बोले- घिन आती है...

टीजर में सोनाक्षी कटघरे में खड़ी दिखाई रही हैं. इस दौरान कॉमेडियन एक्ट्रेस पर कई जुमले कसते हैं लेकिन जैसे ही उन्होंने सोनाक्षी की फिल्म 'दबंग' का फेमस डायलॉग बोला, बदले में उन्हें तुरंत ही अभिनेत्री का थप्पड़ मिल गया. 

यहां देखें वीडियो-

 

 

वीडियो में आप देख सकते हैं कैसे पारीतोश त्रिपाठी के सोनाक्षी की डेब्यू फिल्म दबंग का डायलॉग बोलते ही एक्ट्रेस जवाब में उनसे कहती हैं, नहीं लगता डर...तो लो फिर.. इतना कहते ही एक्ट्रेस ने एक जोरदार तमाचा कॉमेडियन के मुंह पर जड़ दिया. हालांकि, सोनाक्षी ऐसा किसी नाराजगी में नहीं बल्कि शो के माहौल को और खुशनुमा बनाने के लिए करती हैं.

यह भी पढ़ें- Hina Khan Bikini Photos: हिना के अंदाज से इंटरनेट पर तहलका, लोग बोले- जलपरी...

'डबल एक्सल' में जल्द नजर आएंगी सोनाक्षी
बात अगर सोनाक्षी सिन्हा के वर्कफ्रंट की करें तो एक्ट्रेस जल्द ही सतराम रमानी द्वारा निर्देशित फिल्म 'डबल एक्सल' में नजर आने वाली हैं. फिल्म में उनके साथ हुमा कुरैशी भी लीड रोल में नजर आएंगी. फिल्म 14 अक्टूबर 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. बीते दिनों फिल्म का टीजर रीलीज किया जा चुका है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement